विद्या बालन का बड़ा खुलासा, कहा- ऐसे काम करना लगता है आसान

विद्या बालन का बड़ा खुलासा, कहा- ऐसे काम करना लगता है आसान


बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Bollywood actress Vidya Balan) को तय मानदंडों पर चलने की बजाय अपने दिल की सुनना ज्यादा पसंद है। अभिनेत्री कहती हैं कि ऐसा काम करना जो आपके लिए स्वाभाविक नहीं है, वह दर्दनाक हो सकता है और इसका एहसास उन्हें कुछ साल पहले हुआ था। विद्या ने एक साक्षात्कार में बताया कि मुझे लगता है कि इस बात को करीब 10 साल हो गए हैं, जब मैंने अपने अंदर की आवाज को सुनना और उसका अनुसरण करना शुरू किया। मैंने पाया कि यह आसान है।' उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह विद्रोही हैं? तो विद्या ने कहा, मैं खुद को एक विद्रोही के रूप में नहीं देखती। मुझे लगता है कि जब आप लोगों की इच्छा के विपरीत काम करते हैं तो उन्हें अक्सर विद्रोही करार दिया जाता है। मैंने वही किया जो मैं करना चाहती थी।

Vidya Balan

छोटे पर्दे पर 'हम पंछी' करने के बाद विद्या ने 2005 में फिल्म 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्में ऐसी कीं जो लीक से हटकर थीं। फिर चाहे वह 'पा' में अमिताभ बच्चन की मां का रोल हो, या 'द डर्टी पिक्चर', 'तुम्हारी सुलु' और हाल ही में आई 'शकुंतला देवी' में निभाए गए किरदार हों। जब काम की बात आती है, तो विद्या को अपने फैसले खुद करना पसंद है और वह किसी के साथ अपने काम को लेकर चर्चा नहीं करती हैं। वह कहती हैं, मैं अपनी फिल्म को लेकर अपनी टीम तक से भी चर्चा नहीं करती हूं क्योंकि मुझे उस किरदार के साथ कुछ महीनों तक जीना है। यदि मैं किसी गलत कारण के चलते फिल्म करूं तो यह प्रताड़ना की तरह होगा। अतीत में मैंने ऐसा किया है, कई फिल्में लेते वक्त मैंने दिल की नहीं सुनी।

 Vidya Balan

अभिनेत्री विद्या बालन इस समय हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'शकुंतला देवी' को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही उनकी एक और आने वाली फिल्म 'शेरनी' भी उनके अनोखे किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के निर्माताओं ने खबर दी है कि वह अब इसकी बची हुई शूटिंग अक्टूबर के महीने से शुरू करने वाले हैं। फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया है कि इस फिल्म की अगली लोकेशन बालाघाट रहेगी। उन्होंने कहा, 'हम इस फिल्म को मध्य प्रदेश के जंगलों में फिल्माएंगे। फिल्म में काम करने वाले कलाकारों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है इसलिए हमने अब तक इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया है।'

 Vidya Balan

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments