मुंबई पुलिस के कहने पर किसी से बात नहीं कर रहे सैमुअल मिरांडा और उनका परिवार, स्टिंग ऑपरेशन में पड़ोसियों ने किया खुलासा

मुंबई पुलिस के कहने पर किसी से बात नहीं कर रहे सैमुअल मिरांडा और उनका परिवार, स्टिंग ऑपरेशन में पड़ोसियों ने किया खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रिया ने सुशांत के सभी पुराने वर्कर्स को रिप्लेस कर अपने जानकार लोगों को सुशांत के इर्द गिर्द काम पर रख दिया था जिसमें सैमुअल मिरांडा भी शामिल थे। सुशांत के हाउस कीपिंग मैनेजर सैमुअल से हाल ही में ईडी (एन्फोर्समेंट डिपार्टमेंट) द्वारा पूछताछ की है हालांकि उन्होंने मीडिया के सामने कोई बातचीत नहीं की है। इसी दौरान जानकारी मिली है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी से चर्चा ना करने को कहा था।

हाल ही में रिपब्लिक टीवी द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में हाउस मैनेजर सैमुअल के पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार वालों को पुलिस ने चुप रहने को कहा है। उनके पड़ोसी निकोल का कहना है कि सैमुअल के अंकल ने उन्हें कॉल किया था जिसके बाद उनके पिता ने बताया कि पुलिस ने उन्हें लोगों से बात करने के लिए मना किया है। दूसरी तरफ सैमुअल के घर के करीब स्थित दुकान वाले का भी कहना है कि सैमुअल और उनका परिवार पिछले कुछ दिनों से बाहर नहीं दिखा है। सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लिए रखा था।

ईडी में हुई 7 घंटे पूछताछ

गुरुवार को सैमुअल मिरांडा से ईडी द्वारा पूछताछ की गई थी जिसमें उनसे रिया और उनके इन्वेस्टमेंट के बारे में भी पूछा गया। उनके अलावा रिया की मैनेजर श्रुति मोदी और परिवार वालों से भी पूछताछ होगी। रिया पर मनी लॉन्ड्रिग के आरोप लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पास सुशांत का फाइनेंस कंट्रोल था जिसका वह गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Samuel Miranda not speaking to anyone at the behest of Mumbai Police, neighbors revealed in sting operation

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments