बयान दर्ज करवाने ईडी के दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, मीडिया से बचाते नजर आए भाई शोविक

बयान दर्ज करवाने ईडी के दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, मीडिया से बचाते नजर आए भाई शोविक


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस केस को अब ईडी द्वारा संभाला जा रहा है जिसके लिए रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके माता- पिता समेत कुछ अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। शुक्रवार को ईडी ने रिया की पूछताछ पोस्टपोन करने की अर्जी खारिज कर दी है जिसके बाद एक्ट्रेस और उनका भाई बयान दर्ज करवाने ईडी के दफ्तर पहुंचे हैं।

मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की थी जिसके बाद ये पहली बार है जब रिया अपना स्टेटमेंट दर्ज करवाने ईडी के दफ्तर आई हैं।
रिया ने एन्फोर्समेंस डिपार्टमेंट को सुप्रीम कोर्ट की अगली सुनवाई तक ये पूछताछ टालने की अर्जी दी थी मगर डिपार्टमेंट द्वारा इसे खारिज करके उन्हें आज ही बुलाया गया है। रिया ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर फैसला आने तक उनके बयान न लिए जाएं।
रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ निकाल कर अपनी कंपनी में इन्वेस्ट करवाने का आरोप है। इससे जुड़े कई और सवाल आज उनसे पूछे जाएंगे। इसके अलावा रिया पर आरोप लगाए गए थे कि कम इनकम होने के बावजूद उन्होंने दो बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी हैं।
रिया के अलावा इस मामले में उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, उनके बिजनेस मैनेजर सेमुअल मिरांडा, पर्सनल मैनेजर श्रुति मोदी और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाएगी। सुशांत के हाउस कीपिंग मैनेजर सेमुअल का बयान गुरुवार को दर्ज किया जा चुका है।

(फोटो क्रेडिट- एएनआई, विरल भयानी, मानव मंगलानी)



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rhea Chakraborty reached ED office to record statement, brother Shouvik seen protecting her from media

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments