सुशांत के अकाउंट से हो रही थी पैसों की हेरा-फेरी, बहन और जीजा ने अकाउंटेंट को पकड़ा था; सामने आया फटकार लगाने का वीडियो

सुशांत के अकाउंट से हो रही थी पैसों की हेरा-फेरी, बहन और जीजा ने अकाउंटेंट को पकड़ा था; सामने आया फटकार लगाने का वीडियो


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज दो महीने का समय हो चुका है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी बहन प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में साथ में सुशांत के बहनोई सिद्धार्थ तंवर भी है। दोनों सुशांत का अकाउंट देखने वाले रजत मेवाती से पूछताछ कर रहे हैं।

वीडियो में फटकार लगाते आ रहे हैं नजर

वीडियो में दोनों रजत से कड़े स्वर में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है। दोनों बार-बार यह पूछते नजर आ रहे हैं कि पैसे किसे ट्रांसफर किए उसका नाम बताओ। वे बार बार कह रहे हैं कि किसके कहने पर पैसे ट्रांसफर किए। बताओ नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी। इस दौरान रजत गर्दन झुकाकर खड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, पैसों में हेरा-फेरी के संदेह में रजत मेवाती को हटाकर उनकी जगह सैमुअल मिरांडा की नियुक्ति की गई। मिरांडा के खिलाफ भी सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर में ये आरोप है कि सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने रखा था. वो रिया के लिए काम करता था।

बहन की सहमति पर नौकरी पर रखा गया था मिरांडा

हालांकि, सूत्र यह भी कह रहे हैं कि मिरांडा को ऑफिस में रखने के लिए प्रियंका ने ही सहमति दी थी। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। सुशांत केस में पैसे को लेकर ही तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. रिया पर इसके आरोप लगे हैं। वीडियो बनाने वाला भी प्रियंका सिंह का जानने वाला लग रहा है।

एक सप्ताह में निकाले गए 28 लाख रुपए
ईडी सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के खाते से एक हफ्ते में 28 लाख रुपये निकाले गये। इसमें से पांच लाख रुपए चेक के जरिए निकाले गये थे। जबकि दो-दो लाख रुपए एटीएम से निकाले गये। एटीएम से 20-20 हजार रुपए निकाले गये। ये रुपये 13 से 21 नवंबर 2019 के बीच निकाले गये।

सुशांत बुजुर्गों को दान भी देते थे
दूसरी ओर सुशांत के नौकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे बुजुर्गों को भी दान दिया करते थे। सुशांत अक्सर अनाथआलय में भी जाते थे और वहां भी डोनेशन देते थे। वे अपने कर्मियों के साथ भी अच्छा व्यवहार रखते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीडियो में सुशांत की बहन और बहनोई अकाउंट देखने वाले शख्स को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments