सुशांत को लग रहा था कि इंडस्ट्री में अब उन्हें फिर काम नहीं मिलेगा, रिया को मानते थे अपना परिवार

सुशांत को लग रहा था कि इंडस्ट्री में अब उन्हें फिर काम नहीं मिलेगा, रिया को मानते थे अपना परिवार


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगभग हर दिन उनकी लाइफ से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में सबसे अहम गवाह रहे उनके फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी ने फिर एक नया खुलासा करते हुए बताया है कि सुशांत को लग रहा था उन्हें आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री में कोई जॉब नहीं मिलेगी। सिद्धार्थ ने सुशांत के जीजा ओपी सिंह और उनके बीच हुई वॉट्सऐप चैट का ब्यौरा शेयर किया है। इसमें परिवार द्वारा सुशांत से दूरी बनाने की बात कही गई है।

सिद्धार्थ पिठानी ने एक चैनल को बताया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने अपनी पुरानी नौकरी छोड़ दी थी और उनके साथ काम करने लगे थे। सुशांत ने उनसे कहा था कि वह उन्हें पैसे नहीं दे पाएंगे क्योंकि शायद उन्हें कोई फिल्म न मिले। जब सिद्धार्थ ने इसकी वजह पूछी तो वह नहीं बता सके। सिद्धार्थ सुशांत केस में सबसे महत्वपूर्ण गवाह हैं। मौत के बाद सबसे पहले उन्होंने ही सुशांत का शव देखा था और इन्होंने ही

सुशांत कहते थे परिवार की तरह है रिया
इसी इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने रिया का बचाव करते हुए कहा कि सुशांत को अपने खर्चों की भी चिंता थी। सुशांत के स्टाफ ने सिद्धार्थ को बताया था कि रिया सुशांत का कार्ड यूज करके चीजें ऑर्डर करती हैं। जब सिद्धार्थ ने इस बारे में सुशांत से पूछा तो सुशांत ने कहा था कि चिंता न करें, रिया परिवार की तरह ही है।

सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के जीजा ओपी सिंह के बीच हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट। इसमें उनके जीजा ने सुशांत को उनकी पत्नी से दूर रहने को कहा था।

सिद्धार्थ पिठानी ने भी शेयर किए कुछ स्क्रीन शॉट
सिद्धार्थ पिठानी ने उनके और सुशांत के जीजा ओपी सिंह के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। ये बातचीत उस वक्त हुई थी, जब सुशांत की अपने परिवार से बात हो नहीं पा रही थी। तब ओपी सिंह ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से वॉट्सऐप पर चैट किया था।

सिद्धार्थ का आरोप-बहन से दूर रहने के लिए जीजा ने कहा था
हालांकि, बाद में सिद्धार्थ ने ये मैसेज सुशांत को भी भेजे थे। इन मैसेज से पता चलता है कि सुशांत का परिवार और जीता उनके(सुशांत) द्वारा खोली गई कंपनी, उनकी आदतों और अन्य कई मामलों से खुश नहीं थे। ओपी सिंह ने सुशांत को उनकी पत्नी (सुशांत की बहन) से दूर रहने के लिए भी कहा था। क्योंकि उनकी पत्नी अपने भाई सुशांत की वजह से परेशान हो रही थीं।


जीजा ने सुशांत को दूर रखने के लिए यह कारण दिया था
सिद्धार्थ द्वारा शेयर एक मैसेज में कहा गया,"खुशी है कि आप अपने जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हैं, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपने आने की तैयारी की।" एक अन्य मैसेज में सुशांत सिंह के जीजा ने सुशांत को अपनी पत्नी( सुशांत की बहन) को समस्याओं से दूर रखने के लिए भी कहा था। उन्होंने इसके पीछे के कारण का भी हवाला दिया है जो अनैतिक आदतें और घोर कुप्रबंधन है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सिद्धार्थ पिठानी(बाएं) पिछले कई साल से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही रह रहे थे।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments