संजय राउत ने कहा: परिवार को मुंबई पुलिस पर विश्वास रखना चाहिए, बाहर बैठे लोग सरकार को काम नहीं करने दे रहे हैं

संजय राउत ने कहा: परिवार को मुंबई पुलिस पर विश्वास रखना चाहिए, बाहर बैठे लोग सरकार को काम नहीं करने दे रहे हैं


शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को फिर एक बार सुशांत के परिवार को लेकर बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और परिवार को पुलिस पर विश्वास रखना चाहिए।

राउत ने कहा,"मुंबई पुलिस पर विश्वास रखो, अगर आपको लगता है कि ठीक नहीं हो रहा है तो आप सीबीआई, सीआईए में जाओ। सुशांत सिंह राजपूत भी हमारा लड़का था, एक अभिनेता था, बॉलीवुड का एक घटक था और बॉलीवुड तो मुंबई का ​परिवार है। हमें उससे क्या दुश्मनी है?"

सरकार को काम नहीं करने दे रहे लोग
उन्होंने कहा,"हम भी चाहते हैं उसके परिवार को पूरी तरह न्याय मिले। लेकिन वहां बैठकर आप हमारे ऊपर हमले करेंगे, सरकार को काम ही नहीं करने देंगे, इसलिए ये सब बखेड़ा खड़ा हुआ है। हमारी पूरी संवेदना सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ है।"


परिवार से जांच पूरी होने तक चुप रहने को कहा था
इससे पहले गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने यह भी कहा कि राजपूत के परिवार समेत सभी लोगों को कुछ समय चुप रहना चाहिए और मुंबई पुलिस को अभिनेता की मौत के मामले की अपनी जांच पूरी करने देनी चाहिए। राउत ने कहा, ''घटना (सुशांत राजपूत की मौत) मुंबई में हुई। पटना में प्राथमिकी दर्ज की गई और बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की। केंद्र तुरंत सहमत हो गया। यह गैरकानूनी है। मामला अब तकनीकी रूप से सीबीआई के पास है।''

मोसाद और केजीबी भी लाओ
राउत ने आगे कहा, "हम सीबीआई का विरोध नहीं कर रहे हैं। जब मुंबई पुलिस पहले से ही काम पर है, तो सीबीआई क्या करेगी? छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। मोसाद और केजीबी भी लाओ।"

उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही हैऔर "अगर जांच के लिए कुछ और है, तो सीबीआई कर सकती है। राउत ने यह भी कहा कि सुशांत के परिवार सहित सभी को कुछ समय के लिए शांत रहना चाहिए और मुंबई पुलिस को अभिनेता की मौत के मामले में अपनी जांच समाप्त करने देना चाहिए।

सुशांत के परिवार ने राउत को भेजा है लीगल नोटिस

सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है कि वे अपने बयान पर 48 घंटे में माफी मांगें, नहीं तो उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा। राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता दूसरी शादी करना चाहते थे, इसलिए सुशांत नाराज चल रहे थे।

सुशांत के परिवार के नोटिस के जवाब में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था, "ऐसे हजारों नोटिस रोज मेरे ऑफिस में आते हैं। मैंने जो कहा तथ्यों के आधार पर कहा। मैं कोई माफी नहीं मांगने जा रहा हूं। नोटिस में उन्होंने क्या भेजा है यह देखना होगा।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत के मुद्दे पर की गई बयानबाजी के करण संजय राउत लगातार निशाने पर हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments