बॉलीवुड में गंदी राजनीति पर रवीना का बड़ा बयान, कहा-फिल्म में रोल पाने के लिए मैं कभी किसी हीरो के साथ...!

बॉलीवुड में गंदी राजनीति पर रवीना का बड़ा बयान, कहा-फिल्म में रोल पाने के लिए मैं कभी किसी हीरो के साथ...!


बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस गंदी राजनीति का शिकार हो चुके हैं। 'मीटू' कैंपेन के तहत कई स्टार्स और अभिनेत्रियों ने खुद से साथ हुई ओछी हकरतों को लोगों के सामने लाया था। अब तक कई एक्ट्रेसेस खुलासा कर चुकी हैं कि एक फिल्म में काम पाने के लिए उन्हें कई बार डायरेक्टर और एक्टर की तरफ से गंदे ऑफर मिले हैं। अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के बाद कई सेेलेब्स ने इंडस्ट्री को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स, आउटसाइडर्स को लेकर बहस छिड़ी हैं। इसी बीच हाल ही अभिनेत्री रवीना टंडन ( Raveena Tondon ) ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर हर आश्चर्यचकित हो रहा है।

raveena tandon

हाल ही एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रवीना ( Raveena ) ने बताया कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें अभिमानी कहते थे। उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैम्प का हिस्सा नहीं रही, न ही कोई हीरो मुझे प्रमोट करता था। किसी फिल्म में काम पाने के लिए मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई और न ही मेरा किसी हीरो के साथ कोई अफेयर था। मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वो कहे तब मैं हसूं, जब वो कहे बैठों तो मैं बैठूं।'

महिला पत्रकारों पर जाहिर किया गुस्सा
रवीना ने आगे उन महिला पत्रकारों पर अपना गुस्सा जाहिर किया जो उस समय उनके साथ नहीं खड़ी रहीं। रवीना ने कहा कि कई महिला पत्रकार खुद को फेमिनिस्ट बताती थीं और अल्ट्रा फेमिनिस्ट कॉलम लिखा करती थीं, लेकिन वही दूसरी औरतों के साथ गलत करती थीं। रवीना ने कहा कि उनकी ईमानदारी की वजह से उन्होंने फिल्में भले नहीं खोई, लेकिन उनके बारे में काफी कुछ बकवास लिखा गया।

पहले ट्वीट कर किए कई खुलासे
रवीना ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था, 'कई बार ऐसा होता है कि हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मों में लेना चाहते हैं और अन्य को फिल्मों से हटा दिया जाता है या अपने कुछ लोगों के जरिए फेक न्यूज फैलाकर उनका कॅरियर खत्म कर देते हैं। इस तरह के स्ट्रगल को कुछ लोग झेल जाते हैं तो कुछ नहीं। अगर कोई इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे झूठा और पागल करारा दिया जाता है। मैं इस इंडस्ट्री से जुड़कर आभारी हूं, लेकिन यह इंडस्ट्री की सच्चाई है।'

रवीना ने कहा कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है, चाहे वो स्टारकिड हो या आउटसाइडर। मुझे इंडस्ट्री में जितना दबाने की कोशिश की गई, उतनी ही तेजी से मैंने फाइट बैक किया। गंदी राजनीति हर जगह होती हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments