परिवार ने संजय की बीमारी का खुलासा नहीं किया, पत्नी मान्यता ने हौसला बढ़ाते हुए कहा- संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं, यह वक्त भी बीत जाएगा

परिवार ने संजय की बीमारी का खुलासा नहीं किया, पत्नी मान्यता ने हौसला बढ़ाते हुए कहा- संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं, यह वक्त भी बीत जाएगा


संजय दत्त लंग कैंसर की एडवांस स्टेज में हैं। मंगलवार रात को यह खबर सामने आई तो इंडस्ट्री और परिवार सदमे में आ गया। अब संजय की पत्नी मान्यता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने संजू के फैन्स से दुआएं करने की अपील की है। हालांकि इस स्टेटमेंट में उन्होंने खुलकर बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन संजय दत्त को एक फाइटर बताया है।

मान्यता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें लिखा है- मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। हालांकि आप सबसे मेरी यह गुजारिश है संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हमारी मदद करें और अपना प्यार और सहारा इसी तरह बनाए रखें। संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं। और इसलिए हमारा परिवार भी लड़ता रहा है। भगवान ने इस चैलेंज को देकर एक बार फिर हमारी परीक्षा ली है। हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हम जानते हैं हमेशा की तरह इस बार भी हम ही विजेता होंगे। इस मौके का उपयोग सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।

पिछले 5 महीनों से दूर मान्यता मंगलवार को लौटीं

खबर के वायरल होते ही मान्यता मंगलवार को ही भारत वापस लौट आईं। संजय के दोस्त ने यह खुलासा किया था। उन्होंने कहा था- बाबा तबाह हो गया है। उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। वे अभी अपनी मां के साथ दुबई में हैं। लेकिन इस भयानक खबर को सुनना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा। मुंबई के लीलावती अस्पताल में संजय दत्त के कई सारे टेस्ट हुए जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Manyata Dutt released statement about sanjay dutt helth

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments