एक गेस्टहाउस में क्वारैंटाइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने आजाद किया, आज रिया भी होंगी ईडी के सामने पेश

एक गेस्टहाउस में क्वारैंटाइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने आजाद किया, आज रिया भी होंगी ईडी के सामने पेश


जोगेश्वरी के एक गेस्टहाउस में क्वारैंटाइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने आजाद कर दिया है। शुक्रवार को एक पत्र जारी कर बीएमसी की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। तिवारी अभी भी गेस्टहाउस ही हैं और वे आज पटना के लिए रवाना हो सकते हैं। विनय तिवारी रविवार से ही क्वारैंटाइन हैं और उनके हाथ पर इसकी मुहर भी लगाई गई है। हालांकि, आज रिहा करने के दौरान बीएमसी की ओर से बताया गया कि वे लॉकडाउन नियम का पालन करते हुए लोगों से पूछताछ कर सकते हैं। इस मामले में सीबीआई द्वारा केस दर्ज किए जाने के बाद अब माना जा रहा है एसपी अब किसी से पूछताछ नहीं करेगी। इससे पहले गुरुवार को यहां आई 4 सदस्यों की टीम वापस पटना लौट गई।

आज ही ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेता सुशांत राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन किया है। रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ अपनी कंपनी में इन्वेस्ट करवाने का आरोप है।

पटना के आईजी ने बीएमसी कमिश्नर को लिखा था पत्र

इससे पहले पटना के आईजी ने 3 अगस्त को मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) कमिश्नर इकबाल सिंह चहल को एक पत्र लिखकर लॉकडाउन नियम में छूट का आग्रह करते हुए एसपी विनय तिवारी को मुक्त करने को कहा था। इस मांग को ठुकराते हुए बीएमसी ने भी एक पत्र जारी किया था। जिसके बाद बिहार के डीजीपी ने बीएमसी के काम करने के तरीकों पर सवालियां निशान लगाया था।

बीएमसी ने ऑनलाइन माध्यम से पूछताछ करने को कहा था

पहले बीएमसी की ओर से जारी पत्र में कहा गया था कि कोरोना के इस संकट काल में मुंबई बुरी तरह से प्रभावित है और अगर बिहार पुलिस को इस मामले में कोई पूछताछ करनी है तो वे डिजिटल माध्यम का इस्तेमाल कर लोगों के बयान ले सकते हैं। बीएमसी ने सलाह दी थी कि बिहार पुलिस से पूछताछ के लिए जूम, गूगल मीट, जियो मीट, माइक्रोसॉफ्ट टीम्स या अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एसपी के हाथ पर क्वारैंटाइन की मुहर लगाकर एक गेस्ट हाउस में रखा गया था।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments