इस बात से बहुत दुख हैं उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर बयान किया दर्द

इस बात से बहुत दुख हैं उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर बयान किया दर्द


बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लगता है कि भविष्य में इतिहास की पुस्तकों को साल 2020 के लिए एक पूरे अध्याय की आवश्यकता होगी। जंगल की आग से लेकर कोविड-19 महामारी और अब बेरूत में धमाका इस साल ने एक के बाद एक आपदाएं देखी हैं। उर्वशी ने कहा, भविष्य की इतिहास की पुस्तकों (Future history books) को साल 2020 के लिए सिर्फ एक अध्याय की आवश्यकता होगी। वह बेरूत में हाल ही में हुए विस्फोट से काफी दुखी हैं।

urvashi rautela

उर्वशी ने कहा कि लेबनान के बेरूत के साथ मेरी सहानुभूति और प्रार्थना है। इस दुखद घटना में जानमाल के नुकसान से मैं दंग हूं। प्रभावित सभी लोगों और मदद करने के लिए अथक काम करने वालों के प्रति हमदर्दी। मैं इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकता कि वहां के लोगों के हालात क्या होंगे। इतने लोग मारे गए, हजारों लोग घायल हैं। लेबनान में उर्वशी के दोस्त भी हैं और वह परेशान है कि वह उन तक नहीं पहुंच सकती। उन्होंने आगे कहा, मेरी दोस्त यारा एक लेबनानी गायिका है और सिंथिया सैमुअल मिस यूनिवर्स लेबनान है। वे दोनों मेरे करीबी दोस्त हैं और यह काफी दुखद है कि वे दोनों लेबनान में रहते हैं और मैं उन तक नहीं पहुंच सकती।

Urvashi Rautela

वर्जिन भानुप्रिया में दिखा उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज
साल 2013 में 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ने ज्यादातर बोल्ड रोल्स किए हैं। पिछले दिनों फिल्म वर्जिन भानुप्रिया रिलीज हुई थी। इसमें उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज देखने को मिला है। फिल्म में वे एक यंग गर्ल के रोल में नजर आई। उनके अपोजिट फिल्म में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह भी हैं अहम रोल में दिखे।

Urvashi Rautela

साड़ी में शेयर की तस्वीरें
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अब अभिनेत्री ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तसवीर शेयर की है जिसमें वह साड़ी में पोज देती नजर आ रही हैं। डिजायनर ब्‍लाउज के साथ उन्‍होंने साड़ी कैरी किया है। इस तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तसवीरों में उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्‍होंने इस तसवीर को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' जब मैं साड़ी पहनती हूं, तो ऐसा महसूस होता है कि मैं आपको अपने चारों ओर लपेट रही हूं।' उनका यह कैप्‍शन भी चर्चा में बना हुआ है।

Urvashi Rautela

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments