समीर ने ढाई महीने पहले किए थे आखिरी तीन ट्वीट, उन्हीं खगोलशास्त्रियों को टैग किया था जिन्हें सुशांत भी फॉलो करते थे

समीर ने ढाई महीने पहले किए थे आखिरी तीन ट्वीट, उन्हीं खगोलशास्त्रियों को टैग किया था जिन्हें सुशांत भी फॉलो करते थे


एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए गुरुवार का दिन एक और बुरी खबर लेकर आया, जब पता चला कि टीवी एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। समीर के ट्विटर अकाउंट को देखने से पता चल रहा है कि उन्होंने आखिरी ट्वीट करीब ढाई महीने पहले किए थे। जिनमें उन्होंने अमेरिका के फेमस खगोलशास्त्रियों से कुछ सवाल पूछे थे।

समीर के आखिरी ट्वीट्स में खास बात ये है कि ये ट्वीट उन्होंने जिन तीन खगोलशास्त्रियों को टैग किए थे, उन तीनों को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी फॉलो करते थे। सुशांत की तरह ही समीर को भी चांद-तारों और ब्रह्मांड के बारे में काफी रुचि थी। समीर ने अपने आखिरी ट्वीट इस साल 13 मई को किए थे। इससे पिछला ट्वीट उन्होंने पिछले साल सितंबर में किया था।

ब्रह्मांड को लेकर पूछा था सवाल

समीर ने न्यूयॉर्क शहर के तीन खगोलशास्त्रियों को टैग करते हुए पूछा था... 'बस सोच रहा था कि क्या यह संभव है कि ब्रह्मांड प्रकाश की गति के मुकाबले ज्यादा तेजी से विस्तार कर रहा है और वास्तव में बिग बैंग के समय में वापस जा रहा है और दोबारा विस्तार कर रहा है और इस प्रकार टाइम लूप्स के साथ एक ऐसी अनंत जगह बना रहा है जो हमारे ब्रह्मांड के साथ और अनंत बिग बैंग और अनंत ब्रह्मांडों के साथ क्या यहां मौजूद अन्य अनंत ब्रह्मांडों में से एक है? यूं ही पूछ रहा हूं...'

इन तीन खगोलशास्त्रियों को किया था टैग

समीर ने ये तीनों ट्वीट डॉ मिशियो काकू, नील डीग्रास टाइसन और जेना लेविन को टैग करते हुए किए थे। इन तीनों खगोलशास्त्रियों को सुशांत सिंह राजपूत भी फॉलो किया करते थे। जिन्होंने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

समीर ने जिन तीन खगोलशास्त्रियों को अपना आखिरी ट्वीट टैग किया था, उन तीनों को सुशांत भी फॉलो करते थे।

दो दिन पहले लगाई थी फांसी

रिपोर्ट्स के अनुसार समीर की बॉडी की हालत को देखने से लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान पुलिस डिप्टी कमिश्नर विशाल ठाकुर ने बताया कि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है।

चौकीदार ने देखी लटकी हुई डेडबॉडी

बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनकी लटकी डेडबॉडी को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर का दरवाजा फायर ब्रिगेड की मदद से खोला गया क्योंकि वह अंदर से बंद था।

घर का दरवाजा अंदर से बंद था

मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, "मौके पर मिले एविडेंस को देखते हुए अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जैसे ही रिपोर्ट्स आएंगी उसके अनुसार आगे की जांच शुरू करेंगे।"

दिल्ली के रहने वाले थे समीर

समीर शर्मा मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलुरु चल गए थे और उन्होंने वहां पहले एड एजेंसी में काम किया था। इसके बाद वे एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई आ गए थे। समीर ने अचला शर्मा से शादी की थी और बताया जा रहा है कि वे कुछ समय से अलग रह रहे थे।

इन शोज में नजर आए थे समीर

समीर ने 'दिल क्या चाहता है', 'कहानी घर घर की', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'ज्योति', 'गीत हुई सबसे पराई', 'वो रहने वाली महलों की', 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' में नजर आए थे। इसके अलावा वे फिल्म 'हंसी तो फंसी' और 'इत्तेफाक' मूवी में भी नजर आए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Samir Sharma asks, Is it possible that the universe is expanding faster than the speed of light beyond the visible universe

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments