सुशांत मामले में CBI जांच पर बोलीं कोएना मित्रा- सबूत मिट चुके हैं, ये सब प्री प्लान्ड जैसा लगता है

सुशांत मामले में CBI जांच पर बोलीं कोएना मित्रा- सबूत मिट चुके हैं, ये सब प्री प्लान्ड जैसा लगता है


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। ऐसे में इस फैसले के बाद से सभी को उम्मीद है कि सुशांत को अब इंसाफ मिलेगा। बिहार पुलिस (Bihar Police) के इस केस में शामिल होने के बाद नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की। नीतीश सरकार की सिफारिश के बाद क्रेंद ने ये फैसला लिया कि इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी।

सीबीआई जांच के फैसले के बाद इस पर सभी ने अपनी खुशी जाहिर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि ऐसा लग रहा है सब प्री प्लान्ड है, सारे सबूत मिट चुके हैं। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए कोएना ने कहा- 'उम्मीद करती हूं कि सीबीआई को उनका काम करने की आजादी दी जाएगी। सबूत मिट चुके हैं, ये प्री प्लान्ड जैसा लगता है। लेकिन दूसरी तरफ मुझे अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उम्मीद करती हूं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा।'

सुशांत की मौत के पीछे रिया है? इस सवाल पर कोएना ने कहा कि उन्हें नहीं पता, लेकिन सुशांत के पिता को बेहतर तरह से पता है। उन्होंने फरवरी में ही पुलिस को इस बारे में बता दिया था। जब उन्हें बेटे के लिए खतरा महसूस हुआ तब पुलिस ने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। वो डॉमिनेटिंग थी, उसे कंट्रोल करती थी। लेकिन केस सॉल्व होने के तक हम किसी को आरोपी नहीं कह सकते। मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं। सुशांत की तस्वीरें और वीडियोज़ देखकर मेरा बहुत दिल दुखता है।

बता दें कि सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बहन श्वेता ने भी अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम (Shweta Singh Kirti Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा हुआ था- 'ब्रेकिंग न्यूज, केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार की। इस पोस्ट के साथ श्वेता ने कैप्शन लिखा, ये सीबीआई है। रक्षाबंधन का तोहफा। #justiceforsushant'.उनके इस पोस्ट पर अब लोग भी जल्द इंसाफ मिलने की बात कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments