Disha Salian के प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान? पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा

Disha Salian के प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान? पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के तार अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death) की मौत से जोड़े जा रहे हैं। दिशा की मौत के लिए भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इस बीच दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Disha Salian Post Mortem Report) आ चुकी है। इस रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उनके शरीर के कई हिस्से में अप्राकृतिक चोट के निशान हैं। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि ये चोट के निशान 14 वीं मंजिल से गिरने की वजह से आई होंगी।

दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात 2 बजे हुई थी। जबकि उनका पोस्टमार्टम 11 जून को किया गया था। इससे ये सवाल उठ रहा है कि दिशा का पोस्टमार्टम दो दिन बाद क्यों किया गया? उनका यह पोस्टमार्टम बोरीवली के पोस्टमार्टम सेंटर मे हुआ है। जिसमें ये सामने आया है कि उनकी मौत सिर में चोट लगने और कुछ अप्राकृतिक चोटों की वजह से हुई है।

दिशा की मौत को लेकर कुछ समय पहले बीजेपी के सांसद नारायण राणे (Narayan Rane) ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ पहले रेप हुआ है उसके बाद उनकी हत्या की गई है। उन्होंने ऑटोप्सी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि दिशा के जननांगों पर चोट के निशान हैं। हालांकि पोस्टमार्टम में ऐसी कोई बात नहीं निकली है। लेकिन किसी भी महिला की मौत के बाद उसके जननांगों की रासायनिक जांच की जाती है। ऐसे में दिशा सालियान के भी जननांगों की रासायनिक जांच होना बाकी है।

बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस बात पर जोर दिया जा रहा है कि दिशा सालियान और सुशांत की मौत के बीच कनेक्शन है। इसका कारण यह है कि दोनों की मौत कुछ ही दिनों के अंतराल के बीच हो गई थी। दिशा की मौत जहां 8 जून की रात 2 बजे हुई थी तो वहीं सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी। हालांकि अब सुशांत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि उनकी मौत का सच जल्द बाहर आएगा।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments