Disha Salian के पिता ने लगाई मुंबई पुलिस से गुहार, ' आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर बेटी को किया जा रहा बदनाम''

Disha Salian के पिता ने लगाई मुंबई पुलिस से गुहार, ' आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर बेटी को किया जा रहा बदनाम''


नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद यह केस सुलझने की बजाए और अधिक उलझता जा रहा है जहां एक ओर मुंबई पुलिस उनकी मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है तो वही दूसरी ओर कई बड़े खुलासे खुलकर सामने आ रहे है जिससे केस का समीकरण पूरी तरह से बदल गया है। अभी हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह(Sushant Singh Rajput father KK Singh) ने बिहार पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होनें ऐसा बयान दिया कि पुलिस भी हैरत में आ गई। अब पुलिस उस केस को सुलझाने का प्रयास कर ही रही थी कि अब एक और बड़े खुलासे ने सबका ध्यान इस ओर खीच लिया है।

सुशांत (Sushant Singh Rajput Disha Salian )की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death Case) जिनकी मौत सुशांत की मौत से कुछ ही दिन पहले हुई थी। अब उनकी मौत के मैनेजर सुशांत मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। चारों ओर इस तरह से तेजी से फैल रही अफवाहों से तंग आकर दिशा (Disha Salian father) के पिता सतीश सालियान काफी नाराज हो गए हैं। उन्होंने इस सिलसिले में मुंबई पुलिस से शिकायत की है।

दिशा सालियान के पिता की मुंबई पुलिस को शिकायत

दिशा सालियान (Disha Salian father Statement) के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उनकी बेटी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि दिशा ने ना तो कोई पार्टी अटेंड की थी और ना ही उसके साथ रेप हुआ था। अपनी आप बीती सुनाते हुए दिशा (Disha Salian father) के पिता ने पुलिस से कहा है- मीडिया के कुछ तबके मेरी बेटी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नही उसकी मौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। नेताओं संग उसकी पार्टी वाली खबर एकदम झूठ है। रेप और मर्डर जैसे बयान से उसकी और परिवार की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

इसके बाद भी दिशा सालियान( (Disha Salian) के ऊपर उझल रहे मामले को देखते हुए दिशा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी पर कि जाने वाली बातें बेबुनियाद है मुझे मुंबई पुलिस की कार्रवाई से कोई शिकायत नहीं है और ना ही वे अपनी बेटी की मौत में किसी तरह की साजिश देखते हैं। सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से अपील की है कि उन लोगों के खिलाफ कड़ी जांच की जाए जो फेक खबर फैला उनकी बेटी और उनके परिवार का नाम बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments