Exclusive Interview : माइथोलाॅजी जोनर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया : Vidisha Srivastava

Exclusive Interview : माइथोलाॅजी जोनर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया : Vidisha Srivastava


माइथोलाॅजी जोनर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है और मुझे खुशी है कि मेरे कॅरियर के शुरूआती दौर में ही मुझे देवी पार्वती का किरदार निभाने का मौका मिला। दोबारा काम पर लौटकर वाकई बहुत अच्छा लग रहा है। सबकी एनर्जी हाई है और मैं एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हूं। यह कहना है एण्ड टीवी के ‘Kahat Hanuman Jai Shri Ram‘ में देवी पार्वती का किरदार निभा रहीं Vidisha Srivastava का। विदिशा ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ खास बातचीत में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बताया।

'सभी के दर्द को करती है महसूस'
आदि शक्ति परिभाषित न होने वाला चरित्र ‘देवी पार्वती‘ का किरदार निभाना बहुत खास अहसास है। मैं इस भूमिका को बहुत शक्तिशाली मानती हूं क्योंकि देवी पार्वती को सुंदरता और स्नेह का प्रतीक माना जाता है। वह एक देवी के साथ ही मनुष्य जैसी हैं, वह सभी के दर्द को महसूस करती है जो भी वह पृथ्वी पर देखती हैं, जैसा कि हम सब जानते हैं कि भगवान हनुमान भगवान शिव के अवतार थे। शो में भगवान शिव और देवी पार्वती हनुमान की कहानी सुनाते हैं।

Vidisha Srivastava

'दोबारा काम पर लौटकर खुश'
काम पर दोबारा लौटकर वाकई बहुत अच्छा लग रहा है। सबकी एनर्जी हाई है और मैं एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हूं। लोगों से मिलना, उनसे बातें करना और सबसे बढ़कर खासकर एक नए किरदार के साथ वापसी करना। मेरा एकमात्र ध्यान और चिंता अपने किरदार के साथ न्याय करना और बहुत अच्छा प्रदर्शन करना। प्रोडक्शन टीम ने मुझे पूरा सहयोग दिया और उन्होंने मुझे शूटिंग शुरू होने से ही काफी अच्छा महसूस करवाया।

मेकअप किट और खाना घर से
विदिशा ने कहा कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। लाॅकडाउन के बाद शूटिंग के पहले दिन थोड़ा सा घबराई हुई थी। सभी व्यक्ति सैनिटाइजर्स, मास्क और ग्लव्स के साथ ज्यादा सावधान थे। रेगुलर चाय के सेशन कम कर दिए गए और खाना विशेष देखभाल के साथ पैक किया गया। सेट पर सभी आवश्यक बंदोबस्त के अलावा मैं भी अपनी सुरक्षा के लिए मेकअप किट और घर का बना हुआ खाना साथ लेकर जाती हूं।

Vidisha Srivastava

माइथोलाॅजी जोनर को लेकर उत्साहित
मुझे हाल ही में इस भूमिका के लिए कास्ट किया गया था, जिसे पहले आकांक्षा रावत निभा रही थीं। जब मुझसे संपर्क किया गया तो मुझे इस पर यकीन नहीं हुआ। यह वास्तव में देवी पार्वती के आशीर्वाद के रूप में मेरे पास आया। माइथोलाॅजी जोनर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है, और मैं खुश हूं कि मेरे कॅरियर के शुरूआती दौर में ही मुझे देवी पार्वती का किरदार निभाने का मौका मिला है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments