Exclusive Interview : विदेशी लोकेशन की जगह देश में ही शूट होगा 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' : जय भानुशाली

Exclusive Interview : विदेशी लोकेशन की जगह देश में ही शूट होगा 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' : जय भानुशाली


मुंबई में शूटिंग करने का मजा कुछ अलग ही होता है। शूटिंग के बाद हम अपने घर पर आराम से सो पाते हैै। आत्मनिर्भर इंडिया के तहत सभी लोग प्रोडक्ट हो या शो मेड इन इंडिया ही देखना चाहते है। यह कहना है जय भानुशाली का। कलर्स पर शुरू हुए नए शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में नजर आने वाले जय भानुशाली ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ खास बातचीत में शो की शूटिंग और अनुभव के बारे में बताया। इस शो में 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा रह चुके पुराने खिलाड़ी नजर आएंगे।

 Jay Bhanushali

4 महीने बाद घर से निकला
शो की तैयार के बारे में बात करते हुए जय ने कहा कि स्टंट शो के लिए हम 2 महीने पहले ही इसकी तैयारी शुरू कर देते हैं। हम स्विमिंग क्लासेज आते हैं और अंडर वाटर स्टंट का भी अभ्यास करते हैं। इस बार कोई तैयारी नहीं की गई। लॉकडाउन के दौरान खाना खाया और वजन बढ़या है। लंबे समय बाद शूटिंग करने का मौका मिला हैै। 4 महीने बाद घर से बाहर निकलने का मौका मिला है।

पिछले सीजन से अलग
पिछले सीजन की तुलना करते हुए जय ने कहा इस बार यह बिल्कुल अलग है। हम आत्मनिर्भर इंडिया के बारे में बाते करते हैं, यह उस से रिलेटेड है।
इसका यह पहला कदम है। इससे पहले जो 'खतरों के खिलाड़ी' हमने किए हैं वह अलग-अलग देशों में जाकर इनको शूट किया है। शूटिंग के दौरान बाहर से टीम आती है जो हमें स्टंट के लिए तैयार करती, यह टीम मोटी रकम लेती हैै। यह पहली बार मेड इन इंडिया के तहत सब कुछ स्वदेशी ही होगा।

 Jay Bhanushali

देश की टीम ने किया तैयार
आत्मनिर्भर इंडिया के तहत सभी लोग प्रोडक्ट हो या शो हो मेड इंडिया ही देखना चाहते है। इस शो की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में ही हो रही है, यह देखकर बहुत ही अच्छा लग रहा है। पहले स्टंट के लिए विदेशी टीम हमको तैयार करती है, लेकिन इस बार हमारी टीम ऐसा कर रही है। हमारे देश के स्टंट आर्टिस्ट किसी से कम नहीं है। शूटिंग खत्म होने के बाद होटल में रुकने के बजाय अब हम अपने घर चले जाते है।

मेहतन के साथ लक जरूरी
कम्पटीशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह अनुमान पहले से नहीं लगाया जा सकता है कि आपको किस से कड़ी टक्कर मिल रही है। यहां बहुत सारे स्टंट होते है और आपको कम समय में इनको कंप्लीट करना होता है। सभी अपने स्तर पर प्रैक्टिस और कड़ी मेहनत करते है। इसमें सफलता उनके हाथ लगी है जिसकी मेहतन के साथ किस्मत भी उसका साथ देती है।

 Jay Bhanushali

शूटिंग के अनुभव
शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए जय ने कहा कि मुंबई की फिल्म सिटी में शूटिंग करने का मजा कुछ अलग है। शूटिंग के बाद हम अपने घर आराम से सो पाते हैै। हम बाहर शूटिंग करते है तो कई महीने होटल में रहते है, वहां का खाना खाते है। रणनीति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह ऐसा शो नहीं है जहां पहले से कुछ तय किया जा सकता है। शो में क्या होने वाला है, आप कितने दिन रहोगे इसके बारे में आपको कुछ पता नहीं होता है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments