दीपिका चिखलिया की 'Gaalib' का पोस्टर आउट, 'सीता' बनीं आतंकवादी की पत्नी

दीपिका चिखलिया की 'Gaalib' का पोस्टर आउट, 'सीता' बनीं आतंकवादी की पत्नी


रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता (Sita in Ramanand Sagar's 'Ramayana') की भूमिका निभाकर मशहूर हुईं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Actress Dipika chikhlia) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गालिब' (upcoming film 'Gaalib') को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म 'गालिब' का फर्स्ट लुक (first look of film 'Ghalib') रिलीज किया गया है। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकांउस से इसके पोस्टर को शेयर किया है। इसमें दीपिका सलवार सूट पहने सिर पर दुपट्टा लिए दिख रही हैं साथ में उनके साथ एक्टर निखिल पिटाले (actor Nikhil Pitale) भी दिखाई दे रहा है। जो कि उनके ऑनस्क्रीन बेटे गालिब का रोल निभा रहे हैं।

dipika chikhlia

रिलीज के लिए अगस्त का शेड्यूल
अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने फिल्म 'गालिब' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'गालिब का पोस्टर रिलीज हो गया है। ये एक सच्ची कहानी है। आपके साथ लगातार फिल्म से जुड़े पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी शेयर करती रहूंगी। फिल्म की रिलीज को लेकर अगस्त का शेड्यूल तय किया गया है हालांकि हम सब जानते हैं कि अभी स्थितियां क्या हैं।'

अफजल गुरु की बायोपिक है गालिब!
आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया की फिल्म 'गालिब' संसद हमलों के दोषी अफजल गुरु की बायोपिक है। जिसे 2013 में फांसी पर लटका दिया गया था। इस फिल्म में अफजल गुरु के बेटे गालिब की कहानी दिखाई जाएगी। गालिब को मनोज गिरी डायरेक्ट और धनश्याम पटेल प्रोड्यूस कर रहे हैं। गालिब ने अपने पिता की मौत के बाद कक्षा दसवी में 95 प्रतिशत अंक हालिस किए थे। फिल्म में गालिब की उसी कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म को विवादों के दूर रखने के लिए अफजल गुरु का नाम बदलकर बशीर अहमद कर दिया गया है। इस रोल को थिएटर आर्टिस्ट और एक्टर अनिल रस्तोगी निभाएंगे।

Dipika chikhlia

'सरोजनी नायडू' में भी आएंगी नजर
फिल्म 'गालिब' के अलावा दीपिका के पास पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और स्वतंत्रता सेनानी सरोजनी नायडू की बायोपिक भी पाइपलाइन में है। फिल्म 'सरोजनी' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसे धीरज मिश्रा ने लिखा है और आकाश नायक डायरेक्ट कर रहे हैं। दीपिका पिछली बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में नजर आई थी। फिल्म 'बाला' में दीपिका ने लीड एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था। आपको बात दें कि दीपिका ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एंटरटेन्मेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी। अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती थीं।

Dipika chikhlia

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments