डायरेक्टर Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' के खिलाफ एकजुट हुए Sushant Singh के फैंस, 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने ट्रेलर को किया नापसंद

डायरेक्टर Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' के खिलाफ एकजुट हुए Sushant Singh के फैंस, 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने ट्रेलर को किया नापसंद


नई दिल्ली। 12 अगस्त के दिन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 Tralier ) का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। फिल्म में संजय दत्त ( Sanjay Dutt ), पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), और आदित्य भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। फिल्म पहले से ही अपने कहानी को लेकर विवादों का सामना कर रही थी। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर पर डिस्लाइक की बाढ़ ( People dislike Sadak 2 trailer ) आ गई है। खास बात तो यह है कि फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड ( Sadak 2 trailer trending on youtube ) भी कर रहा है, लेकिन फर्क बस इतना है कि ट्रेलर पर पसंद करने की संख्या कम और नापसंद करने की वालों की संख्या ज्यादा है। जिसेक वजह से भी यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई है।

 

महेश भट्ट द्वारा लिखी गई कहानी 'सड़क 2' ( Sadak 2 Response ) को मिल रहा रिस्पान्स काफी हैरान कर देने वाला है। महज 24 घंटे के अंदर इस ट्रेलर को 14 लाख ( 14 million views in 24 hours ) से भी ज्यादा लोगों ने देखा, लेकिन देखते ही देख इस ट्रेलर पर 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक का बटन दबा ( 4 Million People dislike Sadak 2 trailer) दिया। जिसकी वजह से दुनियाभर में 'सड़क 2' ( Sadak 2 trailer ) का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापंसद किए जाने वाला बन गया है। 94 प्रतिशत मतों के साथ यह ट्रेलर 50 वीडियोज की लिस्ट में 11 वें स्थान पर (The trailer of the film Sadak 2 comes to the 11th place) पहुंच गया है। इन पैमानों के सामने आने से यह बात साफ है कि इंडस्ट्री से उठे नेपोटिज्म के मुद्दे ( Nepotism In Industry ) के सामने सड़क 2 संघर्ष करती हुई नज़र आ रही है। फिल्म में स्टार किड्स होने की वजह से लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने तक ( People boycott sadak 2 ) की बात कह डाली है।

'सड़क '2 के ट्रेलर को मिल रही असफलता से साफ जाहिर होता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) को उनके फैंस आज भी महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) और इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म ( Nepotism In Film Industry ) को जिम्मेदार समझते हैं। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput committed suicide on 14th june ) ने अपने मुबंई में स्थिति घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद यह बात सामने आई थी कि फिल्म इंडस्ट्री ने छह महीने पहले सुशांत को इंडस्ट्री से बैन कर दिया था। जिसकी वजह उनका आउटसाइडर होना बताया जा रहा था। वहीं दूसरी ओर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) संग महेश भट्ट के रिश्तों को लेकर भी कई सवाल उठाए गए हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments