नन्हें मेहमान ने Priyanka Chopra और Nick Jonas के घर दी दस्तक, खुश से फूले नहीं समा रहा कपल, देखें तस्वीरें

नन्हें मेहमान ने Priyanka Chopra और Nick Jonas के घर दी दस्तक, खुश से फूले नहीं समा रहा कपल, देखें तस्वीरें


नई दिल्ली। बॉलीवुड और हॉलिवुड में प्रिंयका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और निक जोनस ( Nick Jonas ) सबके मोस्ट फेवरेट कपल ( Priyanka and Nick Jonas Most Favoruite couple ) हैं। दोनों जब भी साथ दिखाई देते हैं अपना जादू छोड़ जाते हैं। वहीं अब कपल को लेकर एक खबर लेकर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका के घर में एक नन्हे से मेहमान ने दस्तक दी है। इस बात से इन दिनों एक्ट्रेस के घर में सभी बहुत खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए मेहमान के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट ( Priyanka Shared post ) की हैं। जो काफी खूबसूरत हैं। आइए आपको बताते हैं कि किस स्पेशल गेस्ट की हुई प्रियंका के घर में एंट्री।

 

 

 

 

दरअसल, प्रियंका औ निक ने एक डॉग यानी कि एक कुत्ते को गोद ( Priyanka and Nick have adopted a pet dog ) लिया है। जी हां, प्रियंका ने एक नया पालतू कुत्ता है। जिसके बाद उन्होंने अपने सभी कुत्तों की फोटो को फैंस ( Priyanka Shared Photo with fans ) संग साझा किया है। तस्वीरों को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम ( Priyanka Instagram ) पर शेयर करते हुए लिखा है कि "परिवार में नए मेहमान का 'पांडा' का स्वागत है। उन्होंने पांडा का गोद ले लिया है।" कुत्ते का नाम उन्होंने 'पांडा' ( Dog Name was panda ) रखा है। तस्वीर में पांडा संग निक और प्रियंका ( Happy Nick and Priyanka ) काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। डॉग को गोद लेने की बात से निक और प्रियंका के फैंस उनसे काफी इम्प्रैस हैं और वह उनके इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें बेशक प्रियंका भारत से दूर हो लेकिन वह अमेरिका ( Priyanka Chopra in USA ) में रहकर भी देश की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। हाल में में उन्होंने असम और बिहार ( Assam and Bihar are flooded) में आई बाढ़ ( Priyanak Donated to the people affected by the flood ) से प्रभावित लोगों की मदद के लिए डोनेशन दी थी। यही नहीं अभिनेत्री ने दान देने के बाद लोगों से भी अपील की थी वह बिहार और असम ( Help Bihar And Assam ) के इस मुश्किल समय में जो भी संभव मदद हो सके। जो सभी को करनी चाहिए। इससे पहले भी निक और प्रियंका कई संगठनों को दान कर चुके हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments