Raveena Tandon ने शेयर किया अपना बॉलीवुड एक्सपीरियंस, कहा- रोल पाने के लिए कभी हीरो के साथ नहीं सोई

Raveena Tandon ने शेयर किया अपना बॉलीवुड एक्सपीरियंस, कहा- रोल पाने के लिए कभी हीरो के साथ नहीं सोई


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद भी रवीना टंडन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड की पोल खोली थी। अब एक बार फिर रवीना टंडन ने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें घमंडी समझते थे।

रोल पाने के लिए हीरो के साथ नहीं सोई

रवीना ने कहा, 'इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। मैं किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं थी और मेरे साथ कोई ऐसा हीरो नहीं था जो मुझे प्रमोट करे। उस वक्त मैंने बहुत कुछ झेला है। मेरे ऊपर कई वाहियात आर्टिकल भी लिखे गए। ताकि मैं बिखर जाऊं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा, मैं फिल्मों में रोल के लिए कभी किसी होरी के साथ सोने को तैयार नहीं हुई। कई मामलों में मुझे एरोगेंट भी कहा गया क्योंकि मैं लोगों की उम्मीद अनुसार काम नहीं करती थी। मैंने किसी के इशारे पर काम नहीं किया। हीरो के कहने पर न हंसती थी और न ही उठती बैठती थी।'

करण जौहर का किया समर्थन

इसके साथ ही रवीना ने नेपोटिज्म (Raveena Tandon On Nepotism) को लेकर कहा कि जैसा कि आजकल मैं सुन रही हूं लोग इनसाइडर्स, आउटसाइडर्स की बात बड़े जोर-शोर से कर रहे हैं। लेकिन हर जगह आपको लड़ना पड़ता है। मुझे लोगों ने जितना दबाने की कोशिश की मैंने उतनी ही मजबूती से लड़ाई की। नेपोटिज्म और गंदी राजनीति हर जगह होती है। वहीं, करण जौहर (Karan Johar) की आलोचना पर एक्ट्रेस ने कहा कि एक निर्माता एक्टर को करोड़ो रूपए की फीस देकर फिल्म के लिए साइन क्यों करेगा और अपने पैसे दांव पर लगाएगा। करोड़ो रूपए लगाकर क्यों कोई निर्माता घटिया फिल्म बनाएगा। किसी का करियर बर्बाद करने के लिए कोई इतना पैसा और समय बर्बाद करेगा? रवीना ने इन आरोपों को बचकाना बताया। साथ ही कहा कि इनसे किसी को कोई फायदा होने वाला नहीं है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments