सुप्रीम कोर्ट को Rhea Chakraborty की दलील, सुशांत की मौत से सदमे में थी, मुझे ही अपराधी बना दिया गया

सुप्रीम कोर्ट को Rhea Chakraborty की दलील, सुशांत की मौत से सदमे में थी, मुझे ही अपराधी बना दिया गया


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से मुख्य आरोपी के तौर पर पूछताछ की जा रही है। ईडी उनसे और उनके परिवार से कई बार घंटों पूछताछ कर चुकी है। वहीं, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में दर्ज एफआईआर (FIR Against Rhea Chakraborty) को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में एक अर्जी डाली थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुरक्षित रख लिया है। 11 पन्नों के हलफनामे में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मैं सुशांत से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उनकी मौत के लिए मुझे ही अपराधी बना दिया गया।

एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट को कहा कि मैं सुशांत की मौत के बाद से सदमे में थी लेकिन अब मुझे ही अपराधी बना दिया गया। इसके अलावा रिया के वकील श्याम (Rhea Chakraborty's Lawyer) दीवान का कहना है कि बिहार में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करना एक पॉलिटिकल स्टेप है। उन्होंने कहा कि उस एफआईआर का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। बिहार पुलिस को केस मुंबई ट्रांसफर कर देना चाहिए।

खबरों के मुताबिक, जब सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान से पूछा कि आप पहले तो खुद सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और अब आपको इस पर आपत्ति है कि सीबीआई बीच में कैसे आ गई। इसके बाद कोर्ट ने उनसे पूछा कि कानूनी पहलू को अलग रखकर बात की जाए, तो क्या आप सीबीआई जांच चाहते हैं या नहीं? इस पर रिया के वकील ने घुमा फिराकर जवाब दिया। उन्होंने कोर्ट से कहा कि वह निष्पक्ष जांच चाहते हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दो याचिका दायर की थी। जिसपर मंगलवार को सुनवाई हुई। तीन घंटे तक सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब इसकी अगली सुनवाई 13 अगस्त को होनी है। सुप्रीम कोर्ट यह फैसला करेगा कि केस को मुंबई (Mumbai) ट्रांसफर करना है या नहीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput Father KK Singh) ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर में उन्होंने रिया और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। सबसे बड़ा आरोप था कि सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाया गया। साथ ही उनके पैसों के साथ गड़बड़ी की गई।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments