पैसों की लालच में Riya Chakraborty ने Sushant Singh Rajput के साथ किए ऐसे गंदे काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

पैसों की लालच में Riya Chakraborty ने Sushant Singh Rajput के साथ किए ऐसे गंदे काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में अब सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है जिससे रिया के एक-एक करके कई खुलासे सामने आ रहे है। इसी के बीच एक और नया खुलासा सामने आया है जिसमें पता चला है कि रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) सुशांत को अपने घर ले गई थीं और उन्हें घर ले जाकर दवाईयों का ओवरडोज दे रही थीं। बिहार पुलिस (Bihar Police) के हलफनामे में सुशांत(Sushant Singh Rajput family) के परिवार ने भी रिया चक्रवर्ती पर ऐसे ही कई तरह के बड़े आरोप लगाएं हैं जिसमें कहा गया है कि रिया पैसो की लालच में सुशांत को पागलखाने भेज रही थी।

बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में पेश किया हलफनामा

परिवार के द्वारा दिए गए बय़ान के बाद अब बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा पेश किया है। जिसमें बिहार पुलिस ने बताया कि रिया चक्रवर्ती(rhea chakraborty family)और उसके परिवार ने मिलकर सुशांत सिह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को अपनी ही घर में कैद करके रखा था। उनका एकमात्र मकसद सुशांत का पैसा "हड़पने" था। बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया ने सुशांत से झगड़ा करके घर का सारा समान बटोर कर लेग गई जिसमें सुशांत के कई जरूरी कागजात भी शामिल थे।

रिया के खिलाफ FIR

बता दे सीबीआई के हाथ में यह केस ते ही उसने तेजी से अपना काम करते हुए कल रात 6 लोगों के ऊपर FIR दर्ज कर दिया है। जिसमें सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने में रिया चक्रवर्ती का सबसे बड़ा हाथ रहा है। रिया चक्वर्ती पर आरोप लगे है कि उसने अपने परिवार के साथ मिलकर ना केवल सुशांत के करोड़ो रूपयों की हेराफेरी की है बल्कि उसे पागल करने की साजिश तक रची थी। अब जल्द ही पूरे आरोपियों को सजा मिलते ही सुशांत को न्याय मिलने में कोई देरी नही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments