Sadak 2 के ट्रेलर रिलीज़ होने पर यूजर्स ने जमकर लगाई Alia Bhatt की क्लास, ट्रोलर्स ने पूछा- 'आ गया याद कौन है Sushant Singh Rajput'

Sadak 2 के ट्रेलर रिलीज़ होने पर यूजर्स ने जमकर लगाई Alia Bhatt की क्लास, ट्रोलर्स ने पूछा- 'आ गया याद कौन है Sushant Singh Rajput'


नई दिल्ली। साल 1991 में आई अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) की फिल्म 'सड़क' ( Sadak ) का पार्ट बनाया जा चुका है। निर्देशक महेश भट्ट ( Director Mahesh Bhatt ) ने फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) की कहानी को लिखा और संजय, पूजा समेत आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और आदित्य राय कपूर ( Aditya Ray Kapur ) संग फिल्म को बनाया है। बीते दिन यानी कि 12 अगस्त को फिल्म 'सड़क 2' ( Trailer Launch Sadak 2 ) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर 'सड़क 2' ( Sadak 2 Trailer Trending ) ट्रेंड करने लगी है। हैरान कर देने वाली बात तो यह कि फिल्म को जो रिस्पांस मिल रहा है। वह काफी चौंका देने वाला है। फिल्म को 24 घंटे में ही 14 मिलियन से ज्यादा लोगों ने तो देखा लेकिन महज 2 लाख लोगों ने ही लाइक किया। वहीं 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने ट्रेलर को नापसंद किया।

 

Sadak 2

एक ओर जहां 'सड़क 2' ( Sadak 2 Trailer ) के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा। वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर फनी कमेंट्स की बाढ़ आई गई है। ट्रोलर्स लगातार आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) का मज़ाक बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कमेंट में खिंचाई भी शुरू हो गई। एक यूजर ने 'सड़क 2' के ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में लिखा की "कौन-कौन चाहता है कि इस फिल्म 10 मिलियन से भी ज्यादा से डिस्लाइक मिलें। तो 65 हज़ार लोग कमेंट को लाइक इस बात सहमती जाहिर करते हैं।" वहीं एक ओर दूसरे यूजर ने लिखा-"क्यूं महेश भट्ट ने सुशांत सर को पागल कहा, जबकि वह एक होशियार और समझदार थे।" वहीं एक यूजर ने कमेंट में सुशांत को याद करते हुए कहा कि "सुशांत सिंह राजपूत के लिए ट्रिब्यूट है।"

Sadak 2

'सड़क 2' को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने आलिया भट्ट को भी ट्रोल ( Troll Alia Bhatt ) करते हुए उन्हें याद दिलाया कि सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) कौन है? दरअसल करन जौहर ( Karan Johar ) के शो 'कॉफी विद करन' ( Koffee With Karan ) में पहुंची आलिया भट्ट से जब करन ने सुशांत को लेकर एक सवाल किया था। तो आलिया ने ऐसे रिएक्शन दिया था। जैसे वह नहीं जानती कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है। सुशांत के देहांत ( Video viral after Sushant's death ) के बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसे देख सुशांत के प्रशंसक काफी नाराज़ हो गए थे।

बता दें 'सड़क 2' ( Sadak 2 poster ) अपने पोस्टर के रिलीज़ होने से ही विवादों में फंसी हुई हैं। फिल्म की कहानी और महेश भट्ट ( Director Mahesh Bhatt ) पर पहले ही में हिंदुओं की भावनाओं ( Hurting the feelings of Hindus ) को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया जा चुका है। वहीं ट्रेलर में गुरूओं के लिए कई गई बात से भी काफी तनाव पैदा हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut Tweet ) ने भी महेश भट्ट के खिलाफ ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने उन्हें पाकिस्तानी चाटुकार पुकारा है। सभी तरफ से सड़क 2 को मिल रही अलोचनाओं से फिल्म की रिलीज़ पर खतरा मंडराने लगा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments