अपने ब्रांड का प्रमोशन कर ट्रोल हुए Salman Khan, यूजर्स ने की बायकॉट की मांग

अपने ब्रांड का प्रमोशन कर ट्रोल हुए Salman Khan, यूजर्स ने की बायकॉट की मांग


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (salman khan) इन दिनों सुर्खियों छाए हुए है। कोरोना वायरस (corona virus) की वजह से मास्क की डिमांड को देखते हुए सलमान ने हाल ही में अपने ब्रांड के मास्क लॉन्च किए हैं। मास्क पहनते हुए सलमान ने अपनी फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, जब आप एक मास्क खरीदेंगे, तो हमारी तरफ से आपको एक मास्क फ्री मिलेगा जिसे आप किसी जरूरतमंद को दे सकते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को सलमान खान की यह पोस्ट रास नहीं आई है। अभिनेता के इस पोस्ट पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ यूजर्स सलमान के ब्रांड को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

पोछा लगाते दिखे सलमान खान
हाल ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' यानी 'बिग बॉस 2020' का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान अपने पनवेल फार्म हाउस पर धान उगाते और ट्रैक्टर चलाते दिखे। वहीं अब उनकी पोछा लगाते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर 'बिग बॉस 2020' आने वाले प्रोमो से है। इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा, 'शादी नहीं करोगे तो यही करना पड़ेगा।' वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'यही बचा था अब।' बता दें कि इस बार शो का हिस्सा बनने के लिए जिन सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है, उनमें अक्षय कुमार की पहली को-स्टार शांतिप्रिया, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, विवियन डीसेना, राजीव सेन, शिरीन मिर्ज़ा और 'हमारी बहू सिल्क फेम' जान खान का नाम सामने आ रहा है।

Salman Khan

‘किक’ के सीक्वल में सलमान के साथ काम करेंगी जैकलीन
बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में काम करने जा रही है। जैकलीन फर्नांडीस का 11 अगस्त को जन्मदिन था। इस खास मौके पर जैकलीन को फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की तरफ से एक बड़ा सरप्राइज मिला है। जैकलीन को 'किक 2' में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया गया है। साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी साझा की गयी। ट्वीट में लिखा है गया है, 'जैकलीन फर्नांडीस के जन्मदिन पर बहुत मजा आया क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी ख़बर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है।' जैकलीन ने जवाब में लिखा, 'किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार।'

आपको बता दें कि साल 2014 में प्रदर्शित फिल्म ‘किक’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज में मुख्य भूमिका निभायी थी। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुडा भी नजर आए थे। इस फिल्म के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। इसमें सलमान ख़ान ने रॉबिनहुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है। नवाजउद्दीन सिद्दीक़ी ने फ़िल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था।

Salman Khan

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments