टीवी एक्टजर Samir Sharma का आखिरी पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

टीवी एक्टजर Samir Sharma का आखिरी पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक


नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काला अध्याय बनकर सामने आया है। क्योंकि इस साल के 40 दिनों में 20 हस्तियों की मौत हुई है जिनमें से सुशांत की मौत का सदमा आज भी लोगों के दिलों में समाया हुआ है। अभी सुंशात सिंह का केस सुलझ ही नही पाया था कि बॉलीवुड में एक और अभिनेता की मौत से लोग सदमें आ गए। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपने अभिनय की खास छाप छोड़ने वाले अभिनेता समीर शर्मा (TV Actor Samir Sharma died) की असमय मौत ने फिर से लोगों को स्‍तब्‍ध कर दिया है। बुधवार रात उन्‍हें उनके घर से मृत अवस्था में पाया गया था। समीर Samir Sharma last TV Show )इन दिनों आखिरी बार टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में नजर आए थे।

समीर (Samir Sharma Instagram post )का जब इस्टाग्राम खंगाला गया तो उनके पोस्ट को पढ़ने के बाद हर कोई भावुक हो गया। उन्‍होंने अपने Instagram में खुद को एक अभिनेता, लेखक और कवि बताया है। उन्होनें (Samir Sharma last post )आखिरी पोस्ट में एक कविता शेयर की थी। जो काफी इमोशनल थी।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death )की मौत के बाद से समीर का भी इस तरह से चले जाना फैंस के लिए काफी तगड़ा झटका है। समीर ने मरने से पहले एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होनें उसमें सुशांत का जिक्र किया था। जिसमें उन्होने सुशांत के डिप्रेशन के बारे में बात कही थी। उन्होंने सुशांत के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की थी। अपने इस लंबे पोस्ट में समीर ने बताया कि कैसे अवसाद एक बहुत ही अकेला कर देने वाला रोग है और समाज में इसे बहुत गलत समझा जाता है। यह पोस्ट उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कई दिन के बाद लिखा था लेकिन अब समीर की एक इंस्टाग्राम पोस्ट जमकर वायरल हो रही है



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments