Shridevi latest news: श्रीदेवी पहले बांधती थी बोनी कपूर को राखी, फिर ऐसे बनी उनकी दूसरी पत्नी.....

Shridevi latest news: श्रीदेवी पहले बांधती थी बोनी कपूर को राखी, फिर ऐसे बनी उनकी दूसरी पत्नी.....


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। क्योंकि करीब दो साल पहले उनकी दुबई में मौत हो चुकी है। वे वहां एक शादी में गई थी, जहां एक होटल के बाथरूम में गिरने से लगी चोट के कारण उनका निधन हो गया। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वह जिसे शुरुआत में राखी बांधती थी, उन्हीं से बाद में प्यार हुआ और शादी भी रचाई थी।

जानकारी के अनुसार श्रीदेवी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। उनकी पहली पत्नी मोना कपूर थी। शुरुआत में श्रीदेवी बोनी कपूर को भाई मानकर राखी बांधती थी, उस समय मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं होती थी। बताया जाता है कि श्रीदेवी और मोना कपूर के बीच भी गहरी दोस्ती थी। उनकी दोस्ती का अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि मोना कपूर ने श्रीदेवी को अपने घर में रहने के लिए जगह दी थी। क्योंकि उस दौरान मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और मिथुन और बोनी कपूर अच्छे दोस्त थे। उनकी बात पर ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को मुंह बोला भाई माना और वह उन्हें राखी भी बांधती थी ।

अचानक आई खबर ने बदल दी जिंदगी आ

अचानक एक दिन पता चला कि श्रीदेवी मां बनने वाली है और वह किसी और की नहीं बल्कि बोनी कपूर के बच्चे की मां बनने जा रही है। इस खबर से मोना कपूर के प्यार और विश्वास दोनों को ठेस पहुंची। क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने कहा था कि बोनी कपूर मुझसे उम्र में 10 साल बड़े हैं और हमारी शादी के वक्त मैं मात्र 19 साल की थी। जब यह वाकया हुआ तब मोना की शादी को 13 साल हो गए थे और यह उनके लिए शॉकिंग खबर थी। ऐसे में श्रीदेवी को उस दौरान घर तोड़ने वाली एक्ट्रेस भी कहा जाता था।

मंदिर में की थी बोनी और श्रीदेवी ने शादी

श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर फैलते ही श्रीदेवी पर कई प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप लगने लगे थे। इसी बीच 1996 में उन्होंने एक मंदिर में बोनी कपूर के साथ साधारण तरीके से शादी कर ली। बोनी कपूर से पहली मुलाकात और प्यार पर श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में कहा था, बोनी कपूर 1984 में पहली बार मेरे पास मिस्टर इंडिया फिल्म में सीमा का रोल लेकर आए थे। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझे पसंद करते हैं ।क्योंकि वह पहली नजर में उनसे प्यार करने लगे थे।इसके बाद 1993 में बोनी ने पहली बार औपचारिक तौर पर उन्हें प्रपोज किया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments