Sonakshi Sinha की नई हेयरस्टाइल पर गुलशन देवैया ने की टांग खिंचाई, एक्ट्रेस ने कंगना को छोड़ लिया इन दो अभिनेत्रियों का नाम

Sonakshi Sinha की नई हेयरस्टाइल पर गुलशन देवैया ने की टांग खिंचाई, एक्ट्रेस ने कंगना को छोड़ लिया इन दो अभिनेत्रियों का नाम


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोनाक्षी का नया अवतार (Sonakshi Sinha new hairstyle) देख उनके पोस्ट पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिसमें बेहतरीन एक्टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) का नाम भी शामिल है। उन्होंने सोनाक्षी को छेड़ने का मौका नहीं (Gulshan teased Sonakshi Sinha) छोड़ा। सोना के घुंघराले बालों की तस्वीर पर गुलशन ने कमेंट करते हुए कहा कि ऐसे बाल और किसी के भी हैं। सोनाक्षी ने भी गुलशन को बढ़िया जवाब दिया है और सोशल मीडिया पर ये जवाब खूब वायरल (Sonakshi viral reply to Gulshan Devaiah) हो रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा अपने इंस्टाग्राम पर साइबर बुलिंग को लेकर लगातार आवाज उठा रही हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इन रिसेंट पोस्ट से भरा पड़ा है। जिसमें ये साफतौर पर कहा जा रहा है फुल स्टॉप टू साइबर (Sonakshi post against cyber bulling) बुलिंग। अब काफी दिनों बाद सोनाक्षी ने नए लुक के साथ एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में मेकअप के साथ वो घुंघराले बालों (Sonakshi curly hairs) में नजर आ रही हैं। गौरतलब हो सोनाक्षी ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रखा है। उन्होंने सिर्फ अपने कुछ दोस्तों को ही कमेंट करने की परमिशन दी है। जिसमें गुलशन देवैया (Gulshan devaiah teased) ने उनकी फोटो पर मजे लेने की कोशिश की।

 

गुलशन ने कमेंट करते हुए कहा कि अंदाजा लगाओ ऐसे घुंघराले बाल और किसके हैं? नहीं मत लगाओ अंदाजा, मत लगाओ। जाहिर है गुलशन ने अपने इस कमेंट से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तरफ इशारा किया था। लेकिन सोनाक्षी ने बड़े ही बढ़िया तरीके से जवाब देते हुए लिखा- गुलशन मैं सिर्फ दो लोगों के बारे में सोच सकती हूं, बॉस गर्ल्स- हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)। क्या तुम चिंगारी बनना चाह रहे हो??? गुलशन ने इसका जवाब देते हुए कहा- सोनाक्षी नारायण नारायण। अब आप समझ ही गए होंगे गुलशन देवैया के इशारे का मतलब।

बता दें कि सोनाक्षी पिछले दिनों अपनी फिल्म भुज के पोस्टर को लेकर ट्रोल हो चुकी (Sonakshi Sinha trolled on Bhuj) हैं। वहीं कंगना रनौत नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को पिछले दिनों घेर चुकी हैं। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर का नाम शामिल है। जबकि सोनाक्षी के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना को बहादुर लड़की बताया था। उन्होंने कंगना का सपोर्ट किया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments