SSR Case: ई़डी के हाथ लगा Rhea Chakraborty का सीक्रेट मोबाइल नंबर, जिसका था एक शख्स से कनेक्शन

SSR Case: ई़डी के हाथ लगा Rhea Chakraborty का सीक्रेट मोबाइल नंबर, जिसका था एक शख्स से कनेक्शन


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput's death case) केस में अब सीबीआई के हाथ केस के चले जाने के बाद रोज नए खुलासे सुनने को मिल रहे है। वहीं ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के निशाने पर आई रिया चक्रवर्ती( Rhea Chakraborty Money Laundering Case) से लगातार पूछताछ की जा रही है। ईडी कई घटों तक घुमाफिरा कर रिया से सवाल जवाब कर रही है लेकिन रिया भी उतनी ही टेढ़ी चाल चलकर ईडी के प्रश्नों का जवाब देने से बच रही है। अब रिया (Rhea Chakraborty ED)को एक बार फिर से सवाल-जवाब के लिए बुलाया गया है और बात करने के दौरान ईडी को रिया के खिलाफ एक ऐसा सबूत हाथ लगा जिसे सुनने के बाद आपके भी उड़ सकते है होश।

जानकारी के अनुसार रिया (rhea chakraborty mobile calls )ने सुशांत से एक मोबाइल छुपा कर रखा था जिसका उपयोग वह सुशांत के ना रहने पर ही किया जाता था। जब सुशांत घर से बाहर होते थे उस वक्त रिया घंटों महेश भट्ट के साथ बात किया करती थीं। खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 20 से लेकर 25 फरवरी के बीच महेश भट्ट को कई बार फोन पर घंटो बातचीत की थी।

अभी हाल ही में रिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया था जिसमें उनकी , बहन के बारे कुछ बाते सामने आई थी।
रिया के अनुसार सुशांत अपनी बहन के प्रति काफी चिंतित थे और मै उनकी इस काम में मदद कर रही थी। शेयर किए गए चैट में अभिनेता का कहना था कि उनको यकीन है कि उनकी बहन ‘सिड भाई’ को मैनिपुलेट कर रही है. इसमें वह शायद अपनी बहन के पति सिद्धार्थ या अपने व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का जिक्र करते मालूम पड़ रहे हैं। सुशांत चैट में रिया, उसके भाई शोविक और उसके परिवार की भी तारीफ करते दिखे।

खबरों की मानें तो रिया की सालाना कमाई 10 से 12 लाख रुपए बताई जाती है लेकिन इसके बावजूद इतनी कंम कमाई के बाद भी रिया करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है। अब इस मामले की ईडी जांच कर रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments