Sushant Death Case: ED का सख्त रैवेया देख Rhea Chakraborty ने बदला अपना फैसला, भाई के साथ पहुंची प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर

Sushant Death Case: ED का सख्त रैवेया देख Rhea Chakraborty ने बदला अपना फैसला, भाई के साथ पहुंची प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आज प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश होना था। लेकिन बीती रात रिया ने ईमेल के जरिए आज यानी 7 अगस्त को पेश होने से इंकार कर (Rhea refused to appear infront of ED) दिया था। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की तारीख तक का समय मांगा था। लेकिन ईडी के सख्त रवैये के बाद आखिरकार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंच गए (Rhea Chakraborty Shauvik Chakraborty reached ED office after summon) हैं। रिया अपने भाई के साथ ईडी के दफ्तर के अंदर जाती हुई दिखाई दी। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को जांच एजेंसी की तरफ से 7 अगस्त के लिए पूछताछ का समन भेजा गया था।

सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें गंभीर आरोपों के साथ पैसों की बड़ी हेरा-फेरी का मामला शामिल था। ईडी तब से ही मनी लॉन्डिरिंग के एंगल से इसमें जांच कर रही है। रिया ने सुप्रीम कोर्ट की हियरिंग तक का समय मांगा था जिसे ईडी ने सख्त रवैये के साथ खारिज कर दिया था। इसके अलावा ईडी ने उनके खिलाफ भेजे गए समन की अवमानना का मामला दर्ज करने की भी बात कही थी। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने अपना रुख बदला और अब अपने भाई के साथ ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं।

आज रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर करने को लेकर पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा रिया की सालाना इनकम के हिसाब से उनकी महंगी प्रॉपर्टीज पर भी सवाल किया जा सकता है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments