'Sushant Singh Rajput के पैर के टखने नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों'- BJP नेता Subramanian Swamy

'Sushant Singh Rajput के पैर के टखने नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों'- BJP नेता Subramanian Swamy


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ( BJP Minister Subramanian Swamy ) लगातार सुशांत के सुसाइड ( Sushant Suicide ) की जगह मर्डर होने की बात कह रहे हैं। वह सुशांत के लिए न्याय ( Raise Voice for sushant Justice ) की भी आवाज़ उठा रहे हैं। यहां तक कि सुशांत केस में स्वामी ने वकील को ईश्वरन सिंह भंडारी ( Lawyer Ishkaran Singh Bhandari ) को भी नियुक्त किया है। जो केस अपनी नज़र बनाए हुए हैं। सीबीआई को केस ( Sushant Singh Rajput Case Transfer to CBI ) सौंपने के बाद बीजेपी नेता काफी खुश भी नज़र आए थे। अब इन बातों के बीच सुब्रह्मण्यम स्वामी का एक और बड़ा बयान सामने आया है। एक बार फिर उन्होंने सुशांत के मर्डर ( Sushant Singh Rajput Murder ) होने की तरफ इशारा करते हुए उनके शव की स्थिति को बताते हुए बड़ी बात कही है।

भाजपा सांसद सुब्रह्मण्य स्वामी ( BJP MP Subramanya Swamy ) ने सुशांत सुसाइड केस ( Sushant Suicide Case ) में एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स ( Doubts on doctors ) पर संदेह जताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि "सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम ( Post mortem of Sushant's body ) करने वाले पांच डॉक्टर्स पर कड़ी पूछताछ होनी चाहिए ( There should be strict inquiry on five doctors ), क्योंकि अभिनेता का शव एम्बुलेंस में रखने वाले कर्मचारियों के मुताबिक सुशांत के पैर टखने के लिए नीचे मुड़े हुए थे। ऐसा लग रहा था मानो जैसे कि वह टूट चुके हों। यह मामला सुलझने वाला नहीं है।" नेता द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद से एक बार से यह मुद्दा गरमाने लगा है।

 

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने अपने मुंबई बांद्रा ( Mumbai Bandra Sushant's house ) स्थिति घर में फांसी लगाकर आत्महत्या ( Sushant Commit Suicide ) कर ली थी। सुशांत का इस तरह से चले जाना सबकी समझ से बाहर है। यही वजह है कि अभिनेता की मौत के बाद से लगातार लोग इसे मर्डर का नाम दे रहे हैं और कड़ी पूछताछ के लिए आवाज़ उठा रहे हैं। सीबीआई को केस सौंपने के बाद से एक के बाद एक नए खुलासे होते जा रहे हैं। ईडी ( ED Investigate Sushant Suicide Case ) भी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ), और सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pithani ) से लगातार पूछताछ कर रही है। जिसके बाद रिया की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments