Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने की शौविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ

Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने की शौविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर शिकंजा कस चुका है। 28 जुलाई को सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करने बाद रिया और उनका परिवार सवालों के घेरे में है। शुक्रवार को एक तरफ जहां ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की थी तो वहीं शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से घंटों पूछताछ हुई। यह पूछताछ 18 घंटे तक चली।

18 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शौविक चक्रवर्ती ईडी के दफ्तर से निकले। शनिवार सुबह 11 बजे से शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू हो चुकी थी। खबरें ये भी है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी ईडी पूछताछ कर सकती है। प्रवर्तन निदेशालय ने 31 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया था। ईडी ने इस केस को बिहार पुलिस (Bihar Police) द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर किया। ईडी ने इस मामले में सबसे पहले सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से पूछताछ की थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत की गुत्थी दिन पर दिन उलझती जा रही है। आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां सीबीआई ने रिया और उनके परिवार पर एफआईआर दर्ज की है तो वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील (Rhea Chakraborty's Lawyer) आए दिन अपनी सफाई में कुछ न कुछ पेश कर रहे हैं। हाल ही में रिया के वकील ने सुशांत द्वारा रिया के लिखे एक नोट को सार्वजनिक किया था। इसमें सुशांत ने एक पेज पर अपनी जिंदगी में कुछ चीजों के लिए आभार प्रकट किया था।

रिया के वकील के मुताबिक, इस नोट में सुशांत की हैंडराइटिंग है और उन्होंने रिया और उनके परिवार के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था। साथ ही रिया ने भी मीडिया को भेजे अपने संदेश में नोट को लेकर कहा, 'मेरे पास सुशांत की यही संपत्ति है।' हालांकि ये नोट कब का है इसके बारे में रिया के वकील ने कोई जानकारी नहीं दी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments