Sushant Singh Rajput Case: शेखर सुमन ने कहा, रिया को बनाया गया बलि का बकरा, असल दोषी अब भी फरार

Sushant Singh Rajput Case: शेखर सुमन ने कहा, रिया को बनाया गया बलि का बकरा, असल दोषी अब भी फरार


नई दिल्ली: सुशांत सिंह रापजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार अपनी आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने सीबीआई जांच के लिए सोशल मीडिया पर एक मुहिम भी चलाई थी। अब हाल ही में शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बलि का बकरा बनाया गया है। वो दोषी हैं लेकिन असल दोषी जिनकी पहचान बड़े-बड़े लोगों से है, वो फरार हैं।

शेखर सुमन ने ट्वीट (Shekhar Suman Tweet) करते हुए कहा, 'सुशांत केस में जानबूझकर नरेटिव बदलने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती को बलि का बनाया और खुद उसके पीछे छिप गए। रिया दोषी तो हैं, लेकिन असल दोषी जिनके बड़े लोगों से जान-पहचान है, वो लोग अभी भी फरार हैं। सभी को क्रॉस एग्जामिन किया जाना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए'।

बता दें कि सुशांत मामले में दर्ज एफआईआर की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस (Bihar Police) का अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है। बिहार पुलिस के सूत्रों का कहना है कि रिया लगातार ठिकाने बदल रही हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि अगर रिया निर्दोष हैं तो उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए। वह लुक्का-छिप्पी का खेल क्यों खेल रही हैं। बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि अगर उन्हें रिया के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो वो उन्हें कई भी ढूंढ निकालेंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments