Sushant Singh Rajput केस के मामले में CCTV कंपनी के मालिक ने किया बड़ा खुलासा, 'नहीं थे खराब सीसीटीवी'

Sushant Singh Rajput केस के मामले में CCTV कंपनी के मालिक ने किया बड़ा खुलासा, 'नहीं थे खराब सीसीटीवी'


नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput died) की सुसाइड मिस्ट्री सुलझने की बजाय अब और उलझती जा रही है। इस केस की मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब बिहार पुलिस(Patna police started investigating) भी जांच करने में जुट गई है। जब तक बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई नहीं पहुंची थी तब तक मुम्बई पुलिस (mumbai police investigation on sushant) की जांच केवल आत्महत्या के एंगल से चल रही थी और जल्द ही केस बंद होने की कगार तक पहुंचने वाला था। लेकिन बिहार पुलिस के मुंबई पहुचने के साथ ही इस केस में नए-नए खुलासे होने की उम्मीद दिख रही है, इसी के साथ मुंबई पुलिस पर सवाल भी उठने लगे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की आत्महत्या का मामला सामने आते ही मुंबई पुलिस ने मौकाए वारदात की छानबीन कर साफ कर दिया था कि सुशांत (CCTV cameras in actor's building) के घर के सभी सीसीटीवी खराब हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये बात सामने आई है कि सीसीटीवी कंपनी (Sushant Singh Rajput Case CCTV Company Owner Reveals) के मालिक ने सीसीटीवी खराब होने की बात से इनकार किया है, इस मामले में न्यूज़ चैनल का कहना है कि कहीं मुंबई पुलिस कुछ छिपा तो नहीं रही है?

जानकारी के अनुसार सीसीटीवी कंपनी के मालिक के हवाले से कहा गया है कि 13 और 14 जून को सीसीटीवी खराब नहीं था, वो सही काम कर रहा था। जबकि एक्टर(sushant singh rajput suicide)ने 14 जून की सुबह फांसी के फंदे पर लटक कर इस दुनिया को अलविदा कहा था। इस खुलासे के बाद सवाल यह उठता है कि मुंबई पुलिस ने आखिर सीसीटीवी के खराब होने की बात क्यों कही, और उसका फुटेज या क्लिप सामने क्यों नहीं आया। लोग तो यह भी पूछ रहे हैं कहीं पुलिस सुशान्त की एक्स मैनेजर की मौत की फाइल की तरह इसे भी डिलीट करने वाली तो नहीं थी?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में हरदिन हो रहे नए खुलासों के बाद भी कई सवाल आज भी मुंह बाए खड़े हैं, जिनके जवाब का सभी को इंतज़ार है। जैसे सुशांत सिंह राजपूत के फंदे से लटकने के बाद शव को नीचे किसने उतारा था, क्योंकि इस मामले में भी अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। सुशान्त के (हेल्पर) नीरज ने कहा है कि सुशांत का शव सिद्धार्थ ने उतारा है। पर शव को लेजाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय ने कहा कि शव को उन्होंने अपने हाथों से उतारा है। जबकि ड्राइवर से हट कर एंबुलेंस के मालिक लक्ष्मण ने कहा कि शव को पुलिस ने उतारा।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला लगातार नेपोटिज़्म या भाई भतीजबाद से सम्बद्ध कर देखा गया और पुलिस की जांच भी अलग-अलग एंगल पर होने के बाद भी बेनतीजा रही। जबकि पुलिस ने बॉलीवुड के 40 लोगों को समन भेज कर पूछताछ की लेकिन नतीजा शून्य रहा। दूसरी ओर सुशांत के लाचार पिता केके सिंह ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, और इस केस की गूंज विधानसभा में गूंजने के बाद बिहार पुलिस ने भी इसे साख़ का मुद्दा बना लिया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments