Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने आगे आए Chirag Paswan, नीतीश कुमार से की सीबीआई जांच की मांग

Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने आगे आए Chirag Paswan, नीतीश कुमार से की सीबीआई जांच की मांग


नई दिल्ली। सुशांत सिह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का केस अब सुलझने की बजाए उलझता ही जा रही है। जिसको लेकर अब बॉलीवुड से लेकर राजनेता भी इस केस को सुलझाने के लिए CBI जांच की मांग कर रहे है। अभी तक इस मुद्दे को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy Sushant Singh Rajput case) हर तरह के संभव प्रय़ास करते नजर आ रहे थे लेकिन अब इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान(Sushant Singh Rajput: Chirag Paswan to Bihar CM Nitish Kuma)भी इस केस पर गहराई से जांच करने की मांग लेकर आगे आए हैं।

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान(Chirag Paswan) ने इस केस के लिए बिहार मुख्य मंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से फोन पर बात की, और यह बातचीत लगभाग 10 मिनट तक चली । चिराग(Chirag Paswan has requested Bihar Chief Minister Nitish Kumar to transfer Sushant Singh Rajput's death case) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में नीतीश कुमार CBI जांच की मांग की है। फोन पर चली लंबी बातचीत के बाद भी चिराग(Chirag Paswan) ने उन्हें एक लेटर लिखकर भी सुशांत के केस के लिए सीबीआई जाच की मांग की है।

सीबीआई जांच की लगातार हो रही मांग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death)के मौत के एक महिने बीत जाने के बाद भी जब कोई मुद्दा सुलझता हुआ नही दिखा तो मंत्री से लेकर बॉलीवुड के सितारे तक लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है। क्य़ोंकि इस केस में ना तो मुंबई पुलिस कुछ कर पा रही है और ना ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी इस केस में कोई दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput death) ने 14 जून को अपने निवास स्थान पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से उनकी मौत एक पहेली बनकर रह गई। अभी तक उनकी इस तरह हुई मौत के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। मुंबई पुलिस इस केस की जांच-पड़ताल में लगी थी। अभी हाल ही में सुशांत (sushant singh rajput father has filed an FIR against Rhea Chakraborty) के पिता ने बिहार पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बिहार पुलिस भी अब इस मामले की जांच में लगी है। मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई भी गई थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments