Sushant Singh Rajput की गैरमौजूदगी में Rhea Chakraborty करती थीं महेश भट्ट से बात

Sushant Singh Rajput की गैरमौजूदगी में Rhea Chakraborty करती थीं महेश भट्ट से बात


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जब से सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने बिहार में रिया चक्रवर्ती (FIR Against Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, तभी से वह सवालों के घेरे में हैं। शुक्रवार को ईडी ने 8 घंटे से ज्यादा देर तक रिया से पूछताछ की। ऐसा बताया जा रहा है कि ईडी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे में उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है। इस बीच रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल (सीडीआर) से खुलासा हुआ है कि सुशांत के न होने पर वह डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से बात किया करती थीं।

सुशांत की गैरमौजूदगी में महेश भट्ट से बात

दरअसल, हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, सीडीआर (Rhea Chakraborty Call Details) में यह बात सामने आई है कि रिया को महेश भट्ट ने सात बार कॉल किया था। ये सभी कॉल उस वक्त आए थे, जब सुशांत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गए हुए थे। अब ये सवाल उठने लगा है कि आखिर दोनों के बीच क्या बातें होती थी। क्योंकि हाल फिलहाल में रिया महेश भट्ट के साथ कोई फिल्म भी नहीं करने वाली थीं। एक महीने में रिया और महेश भट्ट के बीच करीब 92 मिनट तक बात हुई है।

सुशांत से हुई सबसे कम बात

सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) महेश भट्ट का बयान पहले ही ले चुकी है। पटना पुलिस भी उनका बयान लेने वाली थी, लेकिन अब यह केस सीबीआई को जा चुका है ऐसे में पटना पुलिस (Patna Police) वापस चली गई है। वहीं, रिया के सीडीआर से कई खुलासे हुए हैं। इससे पता चला है कि रिया किस-किस के संपर्क में थी। वहीं, सुशांत की मौत से पहले रिया ने फोन पर किस-किस से बात की थी। सूत्रों के मुताबिक, रिया की कॉल डिटेल से ये भी पता चला है कि रिया ने सबसे कम बात सुशांत से ही की थी। पूरे साल में दोनों की 137 पर फोन पर बात हुई थी। जबकि रिया ने अपने पिता से एक हजार से ज्यादा बार बात की थी। सैमुएल मिरांडा से भी रिया की कई बार बात हुई थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments