यूरोप ट्रिप के दौरान Sushant Singh Rajput के साथ ऐसा क्या हुआ कि बिगड़ने लगी तबीयत, मंत्र पढ़कर दूर करने लगे डर

यूरोप ट्रिप के दौरान Sushant Singh Rajput के साथ ऐसा क्या हुआ कि बिगड़ने लगी तबीयत, मंत्र पढ़कर दूर करने लगे डर


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रोज एक नया खुलासा सामने आ रहा है। आज सुशांत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के 2महिने के करीब पूरा होने वाला है लेकिन उनकी मौत के कारणों का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। अभी उनसे जुड़ी एक जानकारी ने सभी को हैरान कर दिया। सुशांत के सबसे खास रहे कुक ने खुलासा किया है कि सुशांत रिया और उनके भाई शोविक के साथ यूरोप का ट्रिप करके जब वापस लौटे थे तो उस दौरान सुशांत की तबीयत काफी बिगड़ गई थी।

इस पेंटिंग में सैटर्न नाम का राक्षस अपने ही बच्चे को खा रहा है। सुशांत (sushant singh hallucinated after seeing a painting)उस पेटिंग को देखकर इतने डर गए थे कि कमरे में बैठकर सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्रों का जाप करने लगे थे। और बहुत अलग से दिख रहे थे। सुशांत उस रात सो तक नही पाए थे क्योंकि सुशांत को पेंटिग से अजीब चीजें नजर आने लगी थीं और रिया ने बताया कि उस रात हम लोगों ने जागकर रातें गुजारी थी। वहां पर रहने के बाद भी वो काफी शांत रहने लगे थे।

सुशांत के पेटिंग देखने के बाद ऐसा लगने लगा था कि वो किसी चीज से काफी डर गए है। उनके शरीर की ऊर्जा भी बहुत कम दिखने लगी थी और वो घंटों तक खामोश रहे लगे थे। इसके बाद उस ट्रिप से हम लोग जब वापस आए तो सुशांत की तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी थी और वह अकेले में रहकर चिल्लाने और चीखने तक लगा था। कई बार वह रोने लगता था। हालांकि सुशांत मेडिकल हेल्प ले रहे थे और पुलिस के मुताबिक वह बायपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट ले रहे थे।

रिया ने आगे बताया कि वह सुशांत की इस हालत को देखने के बाद पूरे वक्त मैं उनके साथ रहीं।अपने घर वापस जाने के बाद वह अपने घर से तब तक बाहर नहीं निकली थीं जब तक उन्हें 14 जून को सुशांत की मौत के बारे में पता चला। 10 जून को सुशांत ने शोविक को मैसेज करके रिया की तबीयत के बारे में भी पूछा था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments