Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जरूरी बातों का नहीं किया गया जिक्र, बड़ी जानकारियां हैं मिसिंग

Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जरूरी बातों का नहीं किया गया जिक्र, बड़ी जानकारियां हैं मिसिंग


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में जहां मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही थी वहीं अब बिहार पुलिस भी इसमें शामिल हो गई है। सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant father KK Singh) की कम्पलेन के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस केस की मुख्य आरोपी बनी हुई हैं। बिहार पुलिस सुशांत के कई करीबियों से पूछताछ कर रही (Bihar Police investigation) है। वहीं बिहार पुलिस ने अपनी इस जांच पड़ताल में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से लेकर कई तरह के डॉक्यूमेंट्स भी मांग (Sushant Singh death details) रही है। जिसके बाद अब सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant Singh Rajput post mortem) की कुछ जानकारियां सामने आई हैं जो बड़े सवाल खड़े करती हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में काफी कुछ मिसिंग दिखाई दे रहा है।

न्यूज 18 के मुताबिक, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जो जानकारी हाथ लगी है वो बहुत अधूरी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो अहम जानकारियां मेंशन की जाती हैं वो उससे गायब (Sushant Post Mortem report details missing) हैं। सुशांत के घर 14 जून को वीडियोग्राफर द्वारा वीडियो रिकॉर्ड किया गया था जिसकी कोई भी जानकारी रिपोर्ट में नहीं दी (Sushant videographer video detail missing) गई है। इसके अलावा सुशांत के मरने का टाइम नहीं मेंशन है जो सबसे जरूरी बात होती है। सुशांत के मृत शरीर को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी (Sushant deadbody detail missing) गई है। जैसे डेड बॉडी की हाइट या कोई आइडेंटिटी मार्क। सुशांत केस में पुलिस को शुरुआत में जो सबूत मिले थे उसकी भी कही कोई बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं मेंशन की गई है।

किसी व्यक्ति के मरने के बाद उसके शरीर की पूरी डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताई जाती है। लेकिन सुशांत की डेड बॉडी से जुड़ी जानकारी इसमें नहीं दी गई है। जिस भी कारण से व्यक्ति की मौत होती है उसका पूरा लक्ष्ण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मेंशन किया (Sushant death reason symptoms missing) जाता है। लेकिन सुशांत की रिपोर्ट में ऐसी किसी भी बात का जिक्र नहीं किया गया है। उन्हें किस हाल में देखा गया, फांसी के फंदे से उतारा गया, उसके बाद उनकी बॉडी की क्या पोजिशन थी, कैसी थी ये सब बातें रिपोर्ट से गायब हैं। जिस अधिकारी ने उसका नाम ना उजागर किए जाने की शर्त पर पूरी जानकारी दी है उसके अनुसार सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेहद अहम चीजें मेंशन नहीं की गई हैं।

इससे जाहिर होता है कि सुशांत की पोस्टमार्टम में काफी कुछ मिसिंग (Sushant post mortem report important information missing) है जिसे बताया जाना चाहिए था। उनकी बॉडी को लेकर ना के बराबर जिक्र करना, मौत की वजह, शरीर का हाल या कोई निशान। ठीक से किसी भी बात की जानकारी ना देना कई और बड़े सवाल खड़े कर रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments