एकता कपूर ने शेयर किया Sushant का टीवी का पहला सीन, आप भी देखिए Video

एकता कपूर ने शेयर किया Sushant का टीवी का पहला सीन, आप भी देखिए Video


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का राज गहराजा जा रहा है। एक तरफ सुशांत को लेकर उनके करीबी इंसाफ की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वो सुशांत को याद भी कर रहे हैं। आए दिन एक्टर की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती है। अब हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor Shares Sushant Video) ने सुशांत का टीवी पर पहली सीन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत कार से हीरो की तरह एंट्री लेते हैं।

एकता कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Ekta Kapoor Instagram) अकाउंट से शेयर किया है। सुशांत का पहला टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' (Kis Desh Me Hai Mera Dil) था। इसी का एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है। एकता ने साथ में लिखा, 'बहुत सारे लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे। यह उनका पहला शॉट है जो हमने उनके साथ शूट किया था। यह उनका पहला सीन था, जो टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था और शो का नाम था, 'किस देश में है मेरा दिल'। इस शो में सुशांत सेकंड लीड रोल में थे। लेकिन हमें पता था कि वह कुछ बड़ा करने के लिए थे और उन्होंने वही किया। उनकी खूबसूरत आत्मा को बहुत सारा प्यार, शांति और प्राथनाएं।

'किस देश में है मेरा दिल' सीरियल में सेकंड लीड करने के बाद सुशांत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में काम किया। इसमें वह मेन लीड में थे। यह शो सुपरहिट साबित हुआ था। लेकिन सुशांत को कुछ बड़ा करना था और उसके लिए उन्होंने हिट शो भी छोड़ दिया। जिसके बाद एक्टर ने 2013 में फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म भी हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद सुशांत ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन किसे पता था कि उनकी आखिरी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई दिल बेचारा होगी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इसे सुसाइड की एंगल से जांच कर रही थी। लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) भी इस केस की जांच में जुट गई थी। जिसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया और अब सीबीआई इस केस की जांच में जुट गई है। वहीं, सुशांत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को 9 घंटे पूछताछ की।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments