Sushant के करीबी दोस्त ने संजना सांघी को लिया निशाने पर, कहा- कंगना को बड़ी जल्दी रिप्लाई किया

Sushant के करीबी दोस्त ने संजना सांघी को लिया निशाने पर, कहा- कंगना को बड़ी जल्दी रिप्लाई किया


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती (FIR Against Rhea Chakraborty and Family) और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही सुशांत से जुड़ी हर घटना की जांच की जा रही है। एक ऐसा ही वक्त था जब सुशांत पर MeToo का आरोप लगा था।

साल 2018 में फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Shooting) की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आईं कि सुशांत ने अपनी कोस्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ बदसलूकी की। ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलीं। इस मामले ने सुशांत को परेशान करके रख दिया था। हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त और पवित्र रिश्ता के निर्देशक कुशाल जावेरी (Kushal Zaveri) ने बताया था कि MeToo के आरोपों के बाद सुशांत की हालत कैसी हो गई। थी। अब एक बार फिर कुशाल जावेरी ने संजना सांघी पर निशाना साधा है।

दरअसल, कुशाल जावेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kushal Zaveri Instagram) से एक पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, "संजना सांघी से एक रिप्लाई की उम्मीद कर रहा था क्योंकि कंगना रनौत को उन्होंने बड़ी जल्दी रिप्लाई कर दिया था। मेरे हिसाब से वो बिजी हैं। उसके बाद कुशाल ने फिल्म दिल बेचारा के बारे में कहा, सुशांत ने फिल्म के कई डायलॉग्स को खुद से दोबारा लिखा था। डायरेक्टर की मर्जी के बाद उन्होंने ये किया था।"

बता दें कि इससे पहले कुशाल जावेरी ने मीटू के आरोपों के बाद सुशांत की हालत के बारे में बताया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "मैं सुशांत के साथ जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक रहा था। अक्टूबर 2018 में मीटू के आरोपों से सुशांत काफी परेशान थे। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया उन्हें बिना किसी ठोस सबूत के टारेगट कर रही थी। हमने संजना सांघी से बात करने की काफी कोशिश की लेकिन वो शायद अमेरिका में थीं और कोई भी कमेंट करने के लिए उपस्थित नहीं थीं (अजीब संयोग)। सुशांत को ये पता था कि कौन इस सब के पीछे था। लेकिन उसके खिलाफ उनके पास कोई सबूत नहीं था।"

"मुझे याद है कि कैसे सुशांत 4 दिन तक सो नहीं पाए थे और संजना को इंतजार कर रहे थे ताकि वह आरोपों की सच्चाई बता सकें। फाइनली संजना ने 5वें दिन सुशांत के नाम क्लियर किया था।उसके बाद ऐसा लग रहा था कि ये कोई जीत हो, जैसे लड़ाई खत्म हो चुकी हो। कुशाल झवेरी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।"



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments