Sushant की पिता से कम होती थी बातचीत, कॉल्स डिटेल्स आई सामने

Sushant की पिता से कम होती थी बातचीत, कॉल्स डिटेल्स आई सामने


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके इंसाफ के लिए काफी लंबी लड़ाई चल रही है। अब (Sushant Singh Rajput case)मुंबई पुलिस के हाथों से यह केस चले जाने के बाद सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। इस जांच से साफ पता चला है कि उनके पिता के साथ सुशांत की बातें कितनी बार हुई थीं सामने (Sushant Singh Rajput call details)आई कॉल्स डिटेल्स से बात सामने आई है कि सुशांत की अपने पिता केके सिंह से फोन पर 18, 19 मई 2020 के बीच बात हुई थी। इसके पहले दोनों ने अक्टूबर और नवंबर 2019 के बीच कॉल्स हुई थी। इसके अलावा सुशांत ने अपनी बहन मीतू के साथ फोन कॉल्स जनवरी, फरवरी, मई और 8 जून 2020 को किया था। सुशांत की दूसरी बहन रानी से भी एक्टर की बात जनवरी, फरवरी, मई, 10 जून 2020 तक ही हुई थी। सुशांत और जीजा ओपी सिंह के बीच इस साल जनवरी, फरवरी और मई में कॉल्स हुई थी। सुशांत और रिया के बीच 25 दिसंबर 2019 से कॉल्स हुई थी। सुशांत और बहन प्रियंका के बीच नवंबर 2019 में फोन कॉल्स हुए थे।

इन (Sushant Singh Rajput call records) कॉल रिकॉर्ड्स से यह बात साफ हुई है कि पिछले 1 साल में सुशांत ने अपने पिता से काफी कम बात की थी। लेकिन इसी बीच सुशांत की बहन प्रियंका से उन्होंने कोई बात नही की थी। इसके अलावा रिया ने जो मैसेज शेयर किए हैं। वो उस समय के थे जब सुशांत अपनी बहन प्रियंका को लेकर शिकायत कर रहे थे। सुशांत अपने फैमिली मेंबर्स के साथ लगातार संपर्क में नहीं थे।

रिया ने इस बात का भी खुलासा किया है कि एक्टर का परिवार उनके रिश्ते का विरोध करता था। इसके साथ ही यह अंदेशा भी जताया जा रहा है कि सुशांत के बहन प्रियंका संग झगड़े के बाद मीतू और रानी ने जनवरी-फरवरी में सुशांत से बात की थी इसके बाद इन दोनों की बातटीत दोबारा मई और जून में हुई थी।

सुशांत के जीजा ओपी सिंह संग बातचीत जनवरी, फरवरी और फिर मई में हुई थी। और यह बात भी पिरयकां को लेकर हुई होगी। और फरवरी में ओपी सिंह मुंबई रानी सिंह के साथ आए थे। जिसके बाद ही उन्होंने सुशांत से मिलकर चीजों को सुलझाने की कोशिश की थी। और इसी बातचीत के बाद ही ओपी सिंह ने बांद्रा के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया से संपर्क किया था और सुशांत की जिंदगी में आए खतरे का अदेशा भी जताया था। इतना ही नही इसी महीने ओपी सिंह ने दहिया को मैसेज भेजकर कहा था कि वे जल्द ही जल्द सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लें और रिया को धमकाए। मई के बाद ओपी सिंह और सुशांत के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।

सुशांत की रिया से लड़ाई होने के बाद एक बार फिर 9 जून को मीतू सिंह सुशांत के घर उनसे मिलने गई थीं। और 13 जून तक सुशांत के साथ रही भी थीं। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी की थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments