दिशा सालियान की मौत का सच प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताने वाले थे Sushant, दोस्त का बड़ा खुलासा

दिशा सालियान की मौत का सच प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताने वाले थे Sushant, दोस्त का बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। गुजरते दिन के साथ एक नई कहानी सामने आ रही है। हाल ही में सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Death) की मौत को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद नारायण राणे (Narayan Rane) ने दावा किया था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनका मर्डर हुआ था। उनके साथ पहले रेप किया गया और फिर उनकी हत्या की गई। सच सामने न आए इसलिए सुशांत का भी मर्डर किया गया। इसी सिलसिले में अब खबर आ रही है कि सुशांत दिशा की मौत का सच प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताने वाले थे।

खबरों की मानें तो सुशांत के दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत दिशा सालियान की मौत (Disha Salian) का सच जानते थे और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा करने वाले थे। सुशांत के दोस्त ने बताया कि 'उनकी बात सुशांत से 9 जून को हुई थी। इस दौरान सुशांत ने कहा था कि वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिशा की मौत का सच बताएंगे। दिशा ने उन्हें मौत से पहले फोन कर जो कुछ कहा था। सुशांत इसे सभी को बताना चाहते थे। वह दिशा को इंसाफ दिलाना चाहते थे।' इस खबर के सामने आने के बाद अब ये कहा जा रहा है कि सच सामने न आए इसलिए सुशांत की हत्या की गई।

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दिशा सालियान के साथ रेप की बात कही थी। साथ ही उन्होंने टाइम्स नाउ से दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट पर चोट की बात करते हुए कहा था कि, 'हम दस्तावेजों को संबंधित अथॉरिटी के सामने रखेंगे। जहां जरूरत पड़ेगी दस्तावेज देंगे। इससे दिशा सालियान और सुशांत को न्याय दिलाने में मदद मिलेगी।'

नारायण राणे द्वारा सुशांत के घर कथित पार्टी की बात पर उनके बेटे नितेश ने कहा, 'ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर और ठाकरे परिवार के करीबी अनिल परब ने भी 13 तारीख को हुई पार्टी का जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि ऐसे कई तथ्य हैं, जो छुपाए जा रहे हैं। मुंबई पुलिस सारी चीजें सामने नहीं रख रही है लेकिन सच्चाई सामने आकर रहेगी।' बता दें कि दिशा सालियान की मौत का सुशांत से कनेक्शन को लेकर पहले एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal Tweet) भी ट्वीट कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि दिशा सालियान की मौत की जांच होनी चाहिए, यह सुशांत की हत्या की साजिश से जुड़ी सच्चाई का खुलासा करेगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी। लेकिन 28 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद अब बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम भी इस केस की जांच कर रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments